scriptशोरूम के बेसमेंट में अचानक लगी आग, सड़क पर लगा जाम- देखें वीडियो | sudden fire broke out in the basement of the showroom in mp | Patrika News

शोरूम के बेसमेंट में अचानक लगी आग, सड़क पर लगा जाम- देखें वीडियो

locationग्वालियरPublished: Mar 27, 2023 05:00:21 pm

– अफरा तफरी का माहौल बना
– ग्वालियर के इन्दरगंज चौराहे का मामला

fire_in_gwalior.png
ग्वालियर। शहर में सोमवार की सुबह अचानक एक शोरूम के बेसमेंट में आग लग गई। यह क्षेत्र भीडभाड वाला होने के साथ ही शहर के व्यस्त्तम मार्गों में से एक है जिसके चलते यहां देखते देखते लंबे जाम की स्थिति बन गई।
दरअसल यहां इन्दरगंज चौराहे पर बने रिलायंस डिजिटल शोरूम के बेसमेंट में सोमवार सुबह को अचानक से आग लग गयी, वहीं आग लगने की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम ने मौके पर पहुंच गई।
जिसके बाद दमकल टीम काफी कोशिशों के बाद आग पर काबू पाने में सफल रही। आग लगने के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है। वहीं कुछ लोग इसका कारण शर्ट सर्किट को मान रहे हैं।

रिलायंस डिजिटल शोरूम के बेसमेंट में अचानक से आग लगने की सूचना सामने आते ही क्षेत्र में अफरा तफरी का माहौल निर्मित हो गया। वहीं वक्त रहते फायर ब्रिगेड की टीम के मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाने के बाद लोगों ने राहत की सांस ली।

लोगों का कहना है कि फायर ब्रिगेड की टीम की तुरंत कार्यवाही के चलते क्षेत्र में एक बड़ा हादसा होने से टल गया, वहीं फिलहाल आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

मौके पर मौजूद नगर निगम के अधिकारी अतिबल सिंह यादव ने यहां हादसे की जांच पड़ताल की। आग बुझाने के कार्य के दौरान नदी गेट चौराहे से लेकर इंदरगंज चौराहे तक काफी समय लम्बा जाम लगा रहा।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8jhq0x

ज्ञात हो अभी कुछ दिन पहले भी कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत सहकारी बाजार में एक फ्लैट में रविवार रात को आग लग गई। जिस समय आग लगी, उस समय फ्लैट में एक युवती और काम करने वाली बाई थी।

आग लगने के बाद पड़ोसियों ने फायर ब्रिगेड को सूचना दी। जिसने आकर आग बुझाई। सहकारी बाजार स्थित शांर्गिला अपार्टमेंट में ग्राउंड फ्लोर पर स्थित फ्लैट में डा.शांति स्वरूप मित्तल, उनकी पत्नी मोहिनी और बेटी रहती है। शाम को पति-पत्नी घर से बाहर गए थे। घर पर उनकी बेटी मौजूद थी।

dailymotion
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो