script

पत्नी व ससुराल वालों से तंग आकर किया सुसाइड

locationग्वालियरPublished: Jul 06, 2022 05:51:30 pm

Submitted by:

Avdhesh Shrivastava

पत्नी और ससुराल वालों से तंग आकर आत्मघाती कदम उठा लिया। उसने तीन पेज का सुसाइड नोट लिखकर जहर खा लिया

पत्नी व ससुराल वालों से तंग आकर किया सुसाइड

पत्नी व ससुराल वालों से तंग आकर किया सुसाइड

ग्वालियर. बिजली कंपनी में पदस्थ एक कर्मचारी अपनी पत्नी और ससुराल वालों से तंग आकर आत्मघाती कदम उठा लिया। उसने तीन पेज का सुसाइड नोट लिखकर जहर खा लिया। खुदकुशी से पहले उसने सुसाइड नोट भी लिखा। इसमें पत्नी सहित ससुराल पक्ष को घटना का जिम्मेदार ठहराया है।
पुलिस ने बताया कुंज विहार में रहने वाले राहुल शर्मा ने सुसाइड कर लिया। राहुल विद्युत विभाग में पदस्थ थे। दो दिन पहले उन्होंने जहर खा लिया। हालत बिगडऩे पर परिजन उन्हें इलाज के लिए निजी अस्पताल ले गए वहां उनकी मौत हो गई। पुलिस ने बताया राहुल ने जहर खाने से पहले तीन पेज का सुसाइड नोट भी लिखा है। उसमें अपनी मौत के लिए पत्नी और ससुराल पक्ष को वजह बताया है। सुसाइड नोट में लिखा है शादी के बाद से मकान पर मालिकाना हक को लेकर पत्नी से विवाद शुरू हुआ था। उसके चलते ही परिवार के हालात बिगड़े, इसी वजह से उन्होंने जहर खाया है।
गोला का मंदिर टीआइ आसिफ मिर्जा बेग ने बताया सुसाइड नोट जप्त किया है। राहुल के परिजन से भी घटना के बारे में पता लगाया जाएगा। उसके आधार पर कार्रवाई होगी। सुसाइड की हैंडराइङ्क्षटग का मिलान किया जाएगा। उसके बाद यह पता लगाया क जाएगा कि सुसाइड नोट में लिखी बातों सही है तो उसके लिए दोषी कौन है। जिसके चलते ऐसे हालात निर्मित हुए। जिससे बिजली कंपनी के कर्मचारी को इस तरह का आत्मघाती कदम उठा पड़ा। टीआइ आसिफ मिर्जा बेग बतयाा कि जल्द की इस मामले का खुलास कर दिया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो