पुलिस की लापरवाही से परेशान पिता के सुसाइड में समधि, दामाद पर केस

बेटी के ससुराल में परेशान होने की कई बार पुलिस से शिकायत कर चुके थे

पुनीत श्रीवास्तव@ग्वालियर। ससुराल में बेटी को प्रताडि़त किए जाने की कई बार शिकायत करने के बावजूद सुनवाई नहीं होने से तंग आकर ब्रम्हजीत शर्मा निवासी सत्यनारायण की टेकरी के सुसाइड केस में रविवार को जांच पूरी हो गई है। इसमें ब्रम्हजीत के समधि वासुदेव, दामाद योगेश और उसके छोटे भाई मनोज पर पुलिस ने केस दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक जांच में पाया गया कि ब्रम्हजीत की बेटी दिव्या को ससुराल में प्रताडि़त किया जा रहा था। इसलिए वह करीब एक साल से मायके में थी।

पिता के साथ दिव्या भी कई बार महिला थाने जाकर और जनसुनवाई में बता चुकी थी उसे ससुराल में तंग किया जा रहा है। इस पर एसपी नवनीत भसीन ने महिला थाना को दिव्या की शिकायत पर कार्रवाई के लिए आदेश भी दिए थे। लेकिन फिर भी तत्कालीन महिला थाना टीआई शैलजा ने आरोपियों पर कार्रवाई नहीं थी। इससे तंग आकर ब्रम्हजीत ने १५ अक्टूबर को फांसी लगा ली थी। सुसाइड से पहले उन्होंने खत भी लिखा था इसमें अपनी परेशानी का जिक्र किया था। ब्रम्हजीत की मौत के बाद उनके परिजन ने दूसरे दिन रामदास घाटी पर जाम लगा कर सुसाइड के लिए महिला थाना टीआई शैलजा गुप्ता पर कार्रवाई और दिव्या के ससुराल वालों पर केस दर्ज करने की मांग की थी।

Puneet Shriwastav
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned