scriptसुमावली विधायक की CM कमलनाथ को धमकी, नहीं बनाया मंत्री को जौरा सीट हाथ से जाएगी | sumawali mla aidal singh kansana threat to cm kamalnath | Patrika News
ग्वालियर

सुमावली विधायक की CM कमलनाथ को धमकी, नहीं बनाया मंत्री को जौरा सीट हाथ से जाएगी

sumawali mla aidal singh kansana threat to cm kamalnath : उन्होंने यह भी कहा कि मुरैना विधानसभा क्षेत्र की सभी 6 सीटों पर कांग्रेस विधायक हैं। जौरा सीट पर उपचुनाव होने जा रहे हैं।

ग्वालियरMar 04, 2020 / 04:32 pm

Gaurav Sen

sumawali mla aidal singh kansana threat to cm kamalnath

sumawali mla aidal singh kansana threat to cm kamalnath

मुरैना. सुमावली विधायक और कांग्रेस के कद्दावर नेता ऐदल सिंह कंषाना का बड़ा बयान सामने आ रहा है जिसमें वे खुद को मंत्री न बनाए जाने से दुखी हैं। उनका कहना है कि सीएम ने लोकसभा चुनाव के बाद मुझे मंत्री पद देने की बात कही थी लेकिन अब बे अपने वादे से मुकर रहे हैं। कांग्रेस फोरम में हमारी बात नहीं सुनी जा रही है। उन्होंने यह भी कहा कि मुरैना विधानसभा क्षेत्र की सभी 6 सीटों पर कांग्रेस विधायक हैं। जौरा सीट पर उपचुनाव होने जा रहे हैं। यदि उन्हें मंत्री पद नहीं दिया जाता है तो कांग्रेस की जौरा सीट पर नुकसान उठाना पड़ सकता है। वहीं सिंधिया के सरकार के खिलाफ सडक़ पर उतरने वाली बात पर उन्होंने बोला कि- सिंधिया बड़े नेता हैं। कांग्रेस और प्रदेश के कद्दावर नेता हैं। सडक़ों पर उतरने जैसी कोई बात नहीं है कि लेकिन यदि हमारी बात को पार्टी व सरकार में तव्वजो नहीं दी जाएगी तो कुछ भी हो सकता है। मुझे मंत्री न बनाकर सीेएम मेरा ही नहीं मुरैना की पूरी जनता की बेइज्जती कर रहे हैं। हमारे समर्थक पूरे प्रदेश में हैं जब बे नाराजगी दिखाते हैं मुझे भी अपना दुख बताना पड़ता है। मेरा दुख विस्फोट की तरह फटेगा।

Home / Gwalior / सुमावली विधायक की CM कमलनाथ को धमकी, नहीं बनाया मंत्री को जौरा सीट हाथ से जाएगी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो