scriptचंबल के नेता बोले ज्योतिरादित्य सिंधिया से मोह खत्म, कही यह बड़ी बात | Supporters left Jyotiraditya Scindia in morena | Patrika News

चंबल के नेता बोले ज्योतिरादित्य सिंधिया से मोह खत्म, कही यह बड़ी बात

locationग्वालियरPublished: Mar 12, 2020 07:33:00 pm

Submitted by:

monu sahu

चंबल से कई नेता सिंधिया के स्वागत के लिए गए थे भोपाल

Supporters left Jyotiraditya Scindia in morena

चंबल के नेता बोले ज्योतिरादित्य सिंधिया से मोह खत्म, कही यह बड़ी बात,चंबल के नेता बोले ज्योतिरादित्य सिंधिया से मोह खत्म, कही यह बड़ी बात,चंबल के नेता बोले ज्योतिरादित्य सिंधिया से मोह खत्म, कही यह बड़ी बात

ग्वालियर। चंबल संभाग की मुरैना जिल कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राकेश मावई का ज्योतिरादित्य सिंधिया से मोह खत्म हो गया है। शुक्रवार को सिंधिया के साथ जाने की घोषणा करने और बुधवार को उनके स्वागत के लिए भोपाल रवाना हुए मावई अपने समर्थकों के साथ रास्ते से ही लौट आए। पत्रकार वार्ता कर उन्होंने कहा कि वे कांग्रेसी विचारधारा से जुड़े हैं, इसलिए भाजपा में नहीं जा सकते। सिंधिया यदि अलग पार्टी बनाते तो उनके साथ जाने को तैयार थे, लेकिन भाजपा की ‘पढ़ाईÓ हमें नहीं आती है।
ज्योतिरादित्य सिंधिया के कांग्रेस छोडऩे में इन नेताओं का था मुख्य रोल, मनिंदरजीत सिंह बिट्टा ने दिया बड़ा बयान

उनके साथ जिला कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता राजेंद्र यादव,महामंत्री सुनील शर्मा सहित कई पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे। मावई ने कहा कि वे सिंधिया का सम्मान करते थे, करते हैं और करते रहेंगे, लेकिन भाजपा में जाकर काम करने को तैयार नहीं है। एक सवाल पर उन्होंने कहा कि वे सिंधिया के स्वागत के लिए रात को ही निकले थे लेकिन शिवपुरी में एक नेता से चर्चा के बाद रास्ते से लौट आए है। अभी हम कांग्रेस के लिए ही काम करेंगे।
मनिंदरजीत सिंह बिट्टा बोले आने वाले समय में कांग्रेस अपनी निशानी ढूंढती फिरेगी, युवाओं की बात नहीं

Supporters left Jyotiraditya Scindia in morena
सिंधिया के चित्र उतरवाए, कागज से ढंके
जिला कांग्रेस कमेटी के कार्यालय के बोर्ड पर प्रमुख नेताओं में माधव राव सिंधिया का चित्र सबसे आगे था। जबकि ज्योतिरादित्य सिंधिया का चित्र मुख्य था। ऊपर टंगे चित्रों में भी माधवराव बिलकुल सामने वाली कतार में थे। लेकिन गुरुवार को पीसी के समय नजारा एकदम बदला हुआ मिला। जिला कांग्रेस अध्यक्ष की मुख्य कुर्सी के ठीक पीछे दीवार पर लगे बोर्ड पर माधवराव और ज्योतिरादित्य सिंधिया के चित्रों को सफेद कागज चिपकाकर ढंक दिया गया था। इतना ही नहीं पीछे मीटिंग हॉल में भी यही स्थिति थी। हालांकि मीटिंग हॉल में जब मावई पहुंचे तो उन्होंने दोनों के चित्रों पर चिपकाए गए कागज हटवाए। इसके साथ ही कहा वे हमारे आदर्श बने रहेंगे,लेकिन पार्टी अनुशासन के हिसाब से नए बोर्ड में उनके चित्र हटवा दिए जाएंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो