एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने किया सुसाइड, फिल्म सोनचिरैया की शूटिंग के लिए आए थे ग्वालियर

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत से पूरे देश में शोक की लहर

By: monu sahu

Updated: 14 Jun 2020, 04:12 PM IST

ग्वालियर। बॉलीवुड में तेजी के साथ उभरते हुए एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार की दोपहर को मुंबई में अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। 34 साल के सुशांत ने खुदकुशी क्यों की, इसको लेकर अभी तक कोई भी जानकारी सामने नहीं आ पाई है। सुशांत ने महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक में काम किया था। फिल्म सोनचिरैया की शूटिंग में वह ग्वालियर भी आए थे। हालांकि इसकी शूटिंग धौलपुर में हुई थी पर शहर के ऊषा किरण पैलेस में वह अपनी टीम के साथ रुके थे।

इसके पहले आठ जून को सुशांत की मैनेजर दिशा सलियन ने भी बिल्डिंग से कूदकर सुसाइड कर ली थी। बताया जा रहा है कि सुशांत के घर के नौकर ने ही पुलिस को इस हादसे की जानकारी दी। नौकर ने बताया कि जब काफी देर तक दरवाजा नहीं खुला तो उसने दूसरी चाभी से मेन गेट खोल कर अन्दर प्रवेश किया। अन्दर उनका शव एक कमरे में पंखे से लटका था। बताया जा रहा है कि वह छह महीने से डिप्रेशन में चल रहे थे।

ऊषा किरण पैलेस में रुके थे सुशांत
एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सोनचिरैया फिल्म की शूटिंग के लिए धौलपुर आए हुए थे। सोनचिरैया की शूटिंग धौलपुर में 78 दिन और पनिहार में 12 दिन हुई थी। इसमें ग्वालियर के 80 कलाकारों ने काम भी किया था। इस दौरान फिल्म एक्टर सुशांत सिंह राजपूत शहर के ऊषा किरण पैलेस में अपनी टीम के साथ भी रुके थे।

monu sahu
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned