स्वरा भास्कर के फ्लैक्स पर लिखा ‘एंटीनेशनल’ उसने कहा- लिखने वाले शख्स को थैंक-यू

swara bhaskar in gwalior for bitiya utsav : अपने बयानों से हमेशा सुर्खियों में रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर शुक्रवार को ग्वालियर में बिटिया महोत्सव में पहुंची थीं।

By: Gaurav Sen

Published: 07 Mar 2020, 01:09 PM IST

ग्वालियर. बिटिया उत्सव में एक्ट्रेस स्वरा भास्कर को लेकर कुछ लोगों ने कमेंट कर दिया। उनके फ्लैक्स पर एंटीनेशनल लिख दिया। मंच पर बैठी स्वरा को महिला बाल विकास विभाग के अधिकारी सुरेश तोमर ने इस बारे में बताया। इस पर स्वरा ने कहा कि लिखने वाले शख्स को शुक्रिया।

अपने बयानों से हमेशा सुर्खियों में रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर शुक्रवार को ग्वालियर में बिटिया महोत्सव में पहुंची थीं। यहां उन्होंने बिना नाम लिए कहा कि मैं यदि सवाल उठाती हूं तो मुझ पर देशद्रोह का आरोप लगता है, लेकिन जिन सांसद पर आतंकवादी होने का आरोप लगा है, उन पर कोई कुछ नहीं बोलता।

अब हम एक ऐसे वक्त में आ गए हैं, जहां सवाल करने के दम पर आप पर देशद्रोह के आरोप लग सकते हैं। मेरे ऊपर भी एक केस कानपुर में दर्ज हो चुका है और हो सकता है कि यहां भी केस दर्ज हो जाए। वह महिला एवं बाल विकास की ओर से आयोजित बिटिया महोत्सव कार्यक्रम का हिस्सा बनने शुक्रवार को ग्वालियर आईं। यह कार्यक्रम जीवाजी यूनिवर्सिटी के गालव सभागार में आयोजित किया गया था।

एंकर के कहने से कोई एंटीनेशनल नहीं हो जाता
स्वरा ने कहा कि चीखते हुए एंकर के कहने से कोई एंटीनेशनल नहीं हो जाता है। आंतकी को संसद में भेजना एंटीनेशनल नहीं कहलाता। यह कहकर उन्होंने चुनने वाली जनता पर ही सवाल खड़ा कर दिया। उन्होंने कहा कि एंटीनेशनल तो कुछ नहीं लोग मुझसे इससे भी गंदा बोलते हैं, लेकिन बोलने वालों में इतनी भी हिम्मत नहीं कि वे अपनी शक्ल डीपी पर लगा लें।

... यह मेरे कॅरियर के लिए ठीक नहीं
उन्होंने दिल्ली पुलिस को कटघरे में खड़ा करते हुए कहा कि हिंदुओं की तुलना में पुलिस ने मुसलमानों पर अधिक बर्बरता से लाठियां भांजी। एंकर ने जब स्वरा से बातचीत के दौरान कहा कि एक्ट्रेस को लोग देखना अधिक सुनना कम पसंद करते हैं, लेकिन स्वरा को लोग देखने से ज्यादा सुनना पसंद करते हैं। जवाब में स्वरा ने कहा कि ये मेरे कॅरियर के लिए ठीक नहीं कि लोग मुझे देखने से ज्यादा सुनें। स्वरा ने कहा कि मुझे सबसे ज्यादा मुंबई में छेड़ा गया, लेकिन मैंने कभी उसे गंभीरता से नहीं लिया।

swara bhaskar in gwalior for bitiya utsav

बिटिया उत्सव : विवाद के बोल

Gaurav Sen
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned