2019 में मोदी के प्रधानमंत्री बनने को लेकर स्वामी स्वरूपानंद सरस्वती ने कही सबसे बड़ी बात,भाजपा में खलबली

2019 में मोदी के प्रधानमंत्री बनने को लेकर स्वामी स्वरूपानंद सरस्वती ने कही सबसे बड़ी बात,भाजपा में खलबली

By: monu sahu

Published: 20 Jul 2018, 07:57 PM IST

ग्वालियर। देश की,हिन्दू धर्म की रक्षा का दावा करने वाली केन्द्र सरकार ही देश के मठ-मंदिरों पर कब्जा करना चाहती है। नरेंद्र मोदी पुन: प्रधानमंत्री बने तो निश्चित रूप से देश के मठ-मंदिरों की स्वतंत्रता का अपहरण किया जाएगा। यह बात ज्योतिष एवं द्वारिका शारदा पीठाधीश्वर जगद्गुरु शंकराचार्य स्वामी स्वरूपानंद सरस्वती ने गुरुवार को यहांं संवाददाताओं से चर्चा करते हुए कही। वह तीन दिन के निजी प्रवास पर यहां आए हैं।

यह भी पढ़ें : शिक्षकों की नियुक्ति को लेकर आई अब तक की सबसे बड़ी खबर,टीचरों में छाई मायूसी

उन्होंने कहा कि सांई का कृत्रिम चित्र बनाकर देवी-देवताआें के रूप में पूजने की साजिश की जा रही है। प्रदेश व देश की सरकार धर्म को समाप्त करने का काम कर रही है। गोहत्या, धारा 370 और समान सिविल कोड जैसे कानून नहीं बना सकी है। उन्होंने मोदी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि राम मंदिर के मुद्दे पर गुमराह करके आस्था को चोट पहुंचा रही है।

यह भी पढ़ें : 45 मिनट में जिंदगी की जंग हार गया यह किशोर,खबर पढ़ हैरान रह जाएंगे आप

शंकराचार्य ने कहा कि वर्ष 2011 में तत्कालीन मुख्यमंत्री गुजरात ने एक चैरिटी ट्रस्ट विधेयक पारित करवाकर सरकार की अंतिम स्वीकृति के लिए भेजा था,इसका विरोध मठ मंदिरों के आचार्यों द्वारा किया गया था,तब यह विधेयक वापस लिया था।

यह भी पढ़ें : यहां खुलेआम होती है अय्याशी, 29 जोड़े कर रहे थे ऐसा घिनौना काम

अब सरकार फिर से एक्ट पास करना चाहती है। प्रदेश में शिवराज की जन आशीर्वाद यात्रा पर किए सवाल पर उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि जब बाबाओं को राज्य मंत्री बना दिया तो अब आशीर्वाद लेना ही शेष रहेगा।

यह भी पढ़ें : पांच महीने पहले की लव मैरिज फिर दी प्यार को ऐसी सजा,खुद थाने पहुंच बताई सच्चाई

भक्तों ने लिया आशीर्वाद
ज्योतिष एवं द्वारिका शारदा पीठाधीश्वर जगद्गुरु शंकराचार्य स्वामी स्वरूपानंद सरस्वती से शाम को कांग्रेस और शहर के कई बड़े नेताओं ने उनका आशीर्वाद लिया। इस दौरान कई लोगों ने उनकी आरती कर पूजा अर्चना भी की। इस दौरान भारी संख्या में भक्तों की भीड़ थी।

Swaroopanand Saraswati
Narendra Modi PM Narendra Modi
monu sahu
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned