script

हेयर कट और फेशियल कर दिखाया टैलेंट

locationग्वालियरPublished: Jun 15, 2020 06:52:38 pm

Submitted by:

Harish kushwah

लॉकडाउन के दौरान ग्वालियराइट्स ने खूब अपना टैलेंट दिखाया। कुछ ने अपने बचपन के शौक को जिंदा किया, तो कुछ ने नई-नई चीजों को सीखने की कोशिश की। इसीक्रम में अखिल भारतीय अग्रवाल महिला मध्यांचल सम्मेलन की ओर से ब्यूटी पार्लर कॉन्टेस्ट रखा गया।

हेयर कट और फेशियल कर दिखाया टैलेंट

हेयर कट और फेशियल कर दिखाया टैलेंट

ग्वालियर. लॉकडाउन के दौरान ग्वालियराइट्स ने खूब अपना टैलेंट दिखाया। कुछ ने अपने बचपन के शौक को जिंदा किया, तो कुछ ने नई-नई चीजों को सीखने की कोशिश की। इसीक्रम में अखिल भारतीय अग्रवाल महिला मध्यांचल सम्मेलन की ओर से ब्यूटी पार्लर कॉन्टेस्ट रखा गया। इसमें सभी मेंबर्स को अपने-अपने घर पर ही फेशियल, मेडिक्योर, पेडिक्योर, हेयर कट, आई ब्रो आदि एक्टिविटी में पार्टिसिपेट करना था। इस एक्टिविटी में सभी मेंबर्स ने भाग लेकर अपना टैलेंट दिखाया।
ब्यूटी टिप्स सीखने दिया टॉस्क

सभी मेंबर्स ने इस बार मेकअप करने से अलग पार्लर से जुड़ी चीजें कीं। इस एक्टिविटी का उद्देश्य था कि लॉकडाउन के दौरान वुमंस किसी भी एक्टिविटी में पीछे न रखना। इसलिए यह टॉस्क दिया गया था। इस एक्टिविटी में काफी संख्या में मेंबर्स ने पार्टिसिपेट किया।
शिविर में 30 यूनिट ब्लड कलेक्शन

ग्वालियर. विश्व रक्तदान दिवस पर कार्यक्रम का आयोजन हुआ। इसमें महिला एवं पुरुष ने बढ़ चढ़कर भाग लिया। ब्लड डोनेशन कैंप में 17 फीमेल और 13 मेल ने रक्तदान किया। इनमें शांता बैनर्जी, एकता केलकर, एकता त्रिवेदी, चारू शर्मा, त्रप्ति शर्मा, बलभद्र सक्सेना, मोहित दुनानी, राहुल राजावत, राहुल भदौरिया आदि शािमल हुए।

ट्रेंडिंग वीडियो