शॉपिंग मॉल में चल रहा था ऐसा कारोबार,जिसने भी सुना रह गया हैरान

शॉपिंग मॉल में चल रहा था ऐसा कारोबार,जिसने भी सुना रह गया हैरान

monu sahu | Publish: Mar, 15 2019 05:52:35 PM (IST) | Updated: Mar, 15 2019 05:52:36 PM (IST) Gwalior, Gwalior, Madhya Pradesh, India

शॉपिंग मॉल में चल रहा था ऐसा कारोबार,जिसने भी सुना रह गया हैरान

ग्वालियर। शॉपिंग मॉल में तंत्रमंत्र की दुकान खोलकर लोगों को ठगने बैठा तांत्रिक पकड़ा गया है। जादू टोने के सामान के अलावा उससे तंमचा भी मिला है। तांत्रिक सफाई में जो दलीलें दे रहा है उसे सुनकर पुलिस भी भौचक है। गुरुवार रात उसने कोतवाली स्टाफ के सामने ताल ठोककर कहा कि वह लोगों को ठगता है, लेकिन इसमें गलती क्या है, लोग खुद ठगे जाने के लिए उसके पास आते हैं। उसने तमाम लोगों के नाम भी गिना दिए जो अय्याशी करने तंत्र, मंत्र के जरिए दूसरों की जान लेने तक का ठेका दे रहे हैं। वह न तो तंत्र-मंत्र जानता है न उसके पास कोई कला है।

 

लोग खुद फंसते हैं तो उनसे पैसा ऐंठता है। पुलिस ने बताया गुरुवार को सी स्काई मॉल में फ्लैट नंबर 106 में वजीराबाद दिल्ली का रहने वाला साहिल पुत्र जफर मेवाती तंत्र, मंत्र की दुकान चलाते धरा गया है। साहिल तांत्रिक मियां गुलाब खां जादू टोने का कारोबार चला रहा था। उसकी मौजूदगी पता चलने पर पकड़ा है।

 

इंट्रोगेशन में साहिल उर्फ गुलाब मेवाती ने खुलासा किया है कि करीब सात साल से तंत्र मंत्र के लिए लोगों को ठग रहा है। इससे पहले दिल्ली में यही कारोबार करता है। एक महीने पहले ग्वालियर आया है। यहां सात हजार रुपए महीने पर सी स्काई में उसने ऑफिस खोला था।

 

काला जादू सीखा
फरेबी साहिल उर्फ गुलाब खां ने पुलिस को बताया कि उसने सात साल पहले काला जादू सीखा था, जिसने उसकी कला देखी तो उसे शबाशी दी। दिल्ली में कई तांत्रिकों ने इसी धंधे के बूते पर फर्जीवाड़े की दुकान सजा रखी है तो उनकी कमाई देखकर उसने भी ऑफिस खोला। विजिटिंग कार्ड छपवाए जिसमें दावा किया कि वह इश्क मोहब्बत,घरेलू झगड़े,नौकरी,वशीकरण जैसे काम को तंत्रमंत्र के जरिए कर सकता है। इसके बाद उसका धंधा चल गया।

 

 

 

Tantra Mantra Totke kaise hota hai

कुछ नहीं आता, जहां फंसे वहां रकम लौटाते
आरोपी साहिल के मुताबिक उसे तंत्रमंत्र नहीं आता। जल्दी अमीर बनने के लिए इस धंधे में उतरा है। लोग खुद ठगे जाने के लिए उसके पास आते थे। उसका गणित है कि एक समझदार व्यक्ति सैकड़ों लोगों को गुमराह कर सकता है। ग्वालियर में उसने ऑफिस खोला तो बुजुर्ग ग्राहक ने महिला को वशीकरण करने का 1500 रुपए में ठेका दिया। अगर वह ठेका नही लेता तो ग्राहक किसी और के पास जाएगा। इसलिए उससे पैसे ले लिए। अगर कोई समझदार ग्राहक आता है तो उससे डील नहीं करता। अगर पैसे ऐंठ भी लेता है तो वापस कर देता है।

 

"आरोपी इससे पहले किन शहरों में धंधा कर चुका है उससे पूछा जा रहा है। झाड़ फूंक के धंधे में तमंचा लेकर क्यों रहता था। हथियार कहां से लाया है पता लगाया जा रहा है।"
अजय चानना, कोतवाली टीआइ

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned