10 लाख का लालच देकर साबुन थमाकर तांत्रिक चंपत

तंत्र-मंत्र से रकम तीन गुना करने का लालच देकर तांत्रिक और उसके गुर्गों ने ललितपुर कॉलोनी में रहने वाले धीरेन्द्र किचौलिया को ठग लिया। उन्हें तीन लाख रुपए को जादू से 10 लाख करने...

ग्वालियर. तंत्र-मंत्र से रकम तीन गुना करने का लालच देकर तांत्रिक और उसके गुर्गों ने ललितपुर कॉलोनी में रहने वाले धीरेन्द्र किचौलिया को ठग लिया। उन्हें तीन लाख रुपए को जादू से 10 लाख करने का झांसा दिया। इसमें आकर धीरेन्द्र ने इधर-उधर से रकम जोड़कर उन्हें थमाई। ठगों ने उन्हें बंद बैग थमाकर घर भेज दिया। बोला, इसमें 10 लाख रुपए हैं, लेकिन उसे अपनी मर्जी से मत खोलना वह खुद उनके घर आकर खोलेंगे, फिर ठग नहीं आए।
धीरेन्द्र किचौलिया निवासी बंशी की बगिया ने क्राइम ब्रांच को बताया कि पिछले कुछ समय से वह परेशान था। बैराड़ शिवपुरी निवासी दोस्त पुरुषोत्तम व्यास को माली हालत ठीक नहीं होने की समस्या बताई थी। उसने मदद की बजाय उन्हें ठगने का प्लान बना लिया। उन्हें रकम दोगुनी करने का झांसा देकर अपने साथ मस्तूरा गांव ले गया। वहां तांत्रिक ने मुलाकात कराई। तांत्रिक ने झांसा देने के लिए हवा में हाथ घुमाए फिर मु_ी से एक हजार रुपए निकाल कर दिए और कहा कि इनसे खरीदारी कर लो तो वह झांसे में आ गए।


हजार रुपए देकर खरीदारी करने भेजा
धीरेन्द्र ने पुलिस को बताया तांत्रिक ने जो रकम दी उससे खरीदारी की। नोट असली थे। 6 दिन पहले दोस्त पुरुषोत्तम ने घर आकर उनसे कहा कि तांत्रिक शहर के बाहर जा रहे हैं। उससे पहले रकम दोगुनी करवा लो। फिर वह 3 लाख रुपए लेकर गए बाबा ने उन्हें एक बैग पकड़ा दिया यहां नहीं घर पर खोलन वह भी हम आकर खोलेंगे।


गायब हो गए ठग
पुलिस के मुताबिक दो दिन धीरेन्द्र ने इंतजार किया लेकिन तांत्रिक नहीं आया पुरुषोत्तम को फोन किया। ठगों ने मुहूर्त की कह बैग बाद में खोलने का झांसा दिया। शक होने पर धीरेन्द्र ने ताला तोड़ा तो उसमें साबुन, मिट्टी के ढेले, अगरबत्ती, पापड़, मच्छर मारने की अगरबत्ती थी।

रिज़वान खान Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned