दो सर्कल में पार्टिसिपेंट्स को सिखाए बेसिक स्टेप्स, ढाई घंटे चली प्रैक्टिस

दो सर्कल में पार्टिसिपेंट्स को सिखाए बेसिक स्टेप्स, ढाई घंटे चली प्रैक्टिस
दो सर्कल में पार्टिसिपेंट्स को सिखाए बेसिक स्टेप्स, ढाई घंटे चली प्रैक्टिस

Harish kushwah | Updated: 11 Sep 2019, 08:19:43 PM (IST) Gwalior, Gwalior, Madhya Pradesh, India

पत्रिका और पान बहार के संयुक्त तत्वावधान में तोरण वाटिका में आयोजित किए जा रहे डांडिया महोत्सव की प्रैक्टिस में मंगलवार को अलग-अलग सर्कल बनाए गए। दो सर्कल में पार्टिसिपेंट्स को गरबा और डांडिया के बेसिक स्टेप्स सिखाए गए।

ग्वालियर. पत्रिका और पान बहार के संयुक्त तत्वावधान में तोरण वाटिका में आयोजित किए जा रहे डांडिया महोत्सव की प्रैक्टिस में मंगलवार को अलग-अलग सर्कल बनाए गए। दो सर्कल में पार्टिसिपेंट्स को गरबा और डांडिया के बेसिक स्टेप्स सिखाए गए। इसमें कई प्रतिभागी ऐसे भी हैं, जो फर्स्ट टाइम पार्टिसिपेट कर रहे हैं। ट्रेनर के रूप में बुगी-बुगी के सेमीफाइनलिस्ट बृजेश शर्मा एंड टीम है, जिन्होंने पार्टिसिपेंट्स को वार्मअप कराने के बाद स्टेप सिखाए। हार्ट बीट म्यूजिक के बीच प्रतिभागियों ने ढाई घंटे खूब पसीना बहाया। इसमें हर एज ग्रुप के प्रतिभागी भाग ले रहे हैं। प्रैक्टिस की टाइमिंग शाम 5 से 7.30 बजे तक रखी गई है। इस आयोजन के पावर्ड बाय अराध्य डांस एंड जुम्बा फिटनेस है। कार्यक्रम की मार्गदर्शक शीला मोदी हैं।

गरबा महोत्सव में मां की अराधना के साथ बॉडी को फिट करने का भी मौका मिलता है। इस उत्सव में मुझे बहुत मजा आता है।

निर्मला

आज मैंने डेढ़ घंटे तक जमकर प्रैक्टिस की। इस बार मुझे गरबा महोत्सव में कोई न कोई खिताब अपने नाम जरूर करना है।

प्रतिभा

प्रैक्टिस में आने पर हर दिन नई एनर्जी महसूस होती है। दो से ढाई घंटे प्रैक्टिस करते हुए कब निकल जाते हैं, पता ही नहीं चलता।

सुषमा

मैंने अपने फ्रेंड्स के साथ पत्रिका के इस महोत्सव में पार्टिसिपेट किया था। यहां प्रैक्टिस के साथ ही मैं घर पर भी रिहर्सल करती हूं।

प्रेरणा गर्ग

यहां करें संपर्क

यदि आप इस गरबा-डांडिया महोत्सव का हिस्सा बनना चाहते हैं, तो इन नंबर 94251-15746 और 87708-15891 पर संपर्क कर सकते हैं।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned