झांसी की नाबालिग लडक़ी ग्वालियर में बेची, टैक्सी संचालक करवा रहा था देह व्यापार

झांसी की नाबालिग लडक़ी ग्वालियर में बेची, टैक्सी संचालक करवा रहा था देह व्यापार
rape

Rajendra Thakur | Updated: 19 May 2019, 06:47:31 PM (IST) Gwalior, Gwalior, Madhya Pradesh, India

आनंद नगर में किराए के मकान में चलता था धंधा, संचालक और महिला पुलिस के हत्थे चढ़े, पुलिस ने दर्ज की एफआइआर

ग्वालियर। झांसी से लापता हुई लडक़ी को पहचान वाले युवक ने ग्वालियर लाकर टैक्सी संचालक को बेच दिया। संचालक एक महिला के साथ मिलकर लडक़ी से देह व्यापार करा रहा था। किसी तरह लडक़ी उनके चंगुल से छूटकर भाग निकली और पुलिस के हाथ लग गई। उसने अपनी आपबीती सुनाई तो पुलिस दंग रह गई। पहले तो उसके माता-पिता को बुलाया। फिर दबिश देकर टैक्सी संचालक और उस महिला को दबोच लिया। इनके साथ झांसी के दो और युवक मिले हुए हैं। पुलिस मामला दर्ज कर उनकी तलाश कर रही है।
पुलिस के मुताबिक 14 साल की लडक़ी विगत 16 अप्रेल से घर से लापता हो गई थी। घरवालों ने उसे ढूंढा लेकिन पता नहीं चला। उन्होंने झांसी में आवेदन भी दिया। लडक़ी से पूछताछ की तो उसने बताया उसे राहुल नाम का युवक और उसका साथी काम दिलाने के बहाने ग्वालियर लेकर आए थे। यहां लाकर उसे दीपक अग्रवाल को बेच दिया। दीपक टैक्सी चलवाता है। आनंद नगर में एक कमरा ले रखा है। उसके साथ एक महिला भी रहती है। उसी किराए के घर में उसने लडक़ी को रखा हुआ था। उससे देह व्यापार कराकर पैसे कमा रहा था। इस खुलासे पर पुलिस ने गिरोह के ४ लोगों पर मामला दर्ज किया। इसके बाद दीपक अग्रवाल और उसके साथ रहने वाली महिला को पकड़ा।
मानव तस्करी सहित कई धाराओं के तहत मामला दर्ज
बहोड़ापुर थाना पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर दीपक अग्रवाल, उसके साथ रहने वाली महिला, झांसी निवासी राहुल ओर उसके साथी पर मानव तस्करी, बलात्कार, पॉस्को एक्ट के तहत एफआइआर दर्ज की।
पत्नी को दूसरी जगह रखकर आनंद नगर मे बनाया अड्डा
दीपक अपनी पत्नी को मेवाती मोहल्ले में रखता है। आनंद नगर में दूसरा ठिकाना बनाकर एक अन्य महिला के साथ रहता था। यहीं पर ग्राहक आते उनसे पैसे लेता और लडक़ी से देह व्यापार करा रहा था।
ग्राहकों की जानकारी में जुटी पुलिस
दीपक और उसके साथ रहने वाली महिला से शहर के कई ग्राहक जुड़े हुए हैं। जिनका इनसे फोन पर जुड़ाव रहता था। पुलिस उन ग्राहकों का भी पता कर रही है। इसलिए आरोपी के मोबाइल से कॉल डिटेल निकालकर उनके नाम निकाले जा रहे हैं। पुलिस उन पर भी कार्रवाई करेगी।
एसे आई पुलिस के हाथ
दीपक कही बाहर चला गया था। उसके साथ रहने वाली महिला किसी काम में व्यस्त हो गई। मौका पाकर लडक़ी वहां से भाग निकली। पुलिस को किसी ने फोन करके बताया कि एक लडक़ी के पीछे दो युवक भाग रहे हैं। मामला कुछ गड़बड़ है। खबर मिलते ही पुलिस उस बताए गए ठिकाने पर पहुंची तो लडक़ी दिखाई दे गई, लेकिन उसके पीछे भागने वाले युवक नजर नहीं आए। इसके बाद लडक़ी को कब्जे में लेकर थाने लाए।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned