scriptपड़ोसी बच्चे का अपहरण कर भाग रहा था टीचर, CCTV में देखिए कैसे दिया वारदात को अंजाम | Teacher kidnaps child kidnapping incident in CCTV | Patrika News

पड़ोसी बच्चे का अपहरण कर भाग रहा था टीचर, CCTV में देखिए कैसे दिया वारदात को अंजाम

locationग्वालियरPublished: Aug 06, 2020 12:31:50 pm

Submitted by:

Pawan Tiwari

आरोपी टीचर मासूम बच्चे के घर के बगल में ही रहता है।

पड़ोसी बच्चे का अपहरण कर भाग रहा था टीचर, CCTV में देखिए कैसे दिया वारदात को अंजाम

पड़ोसी बच्चे का अपहरण कर भाग रहा था टीचर, CCTV में देखिए कैसे दिया वारदात को अंजाम

ग्वालियर. ग्वालियर जिले में एक मासूम बच्चे के अपहरण का मामला सामने आया है। घर के बाहर खेल रहे डेढ़ साल के मासूम बच्चे का एक टीचर ने अपने साथी के साथ मिल कर दिया है। आरोपी टीचर मासूम बच्चे के घर के बगल में ही रहता है।
सीसीटीवी कैमरे में घटना कैद
दरसअल, थाटीपुर थाना क्षेत्र के दुलपुर में रहने वाले हरवंश नरवरिया का डेढ़ साल का बेटा अरविंद नरवरिया शाम 6:30 बजे घर के बाहर खेल रहा था। तभी पड़ोस में रहने वाले पेशे से शिक्षक राधाशरण बच्चे को खेलते हुए देख उसके पास पहुंचा। बच्चे को गोद में उठाकर वह कुछ दूरी पर गली में जाकर छिप गया। उसके बाद शिक्षक का दूसरा साथी लल्ला उर्फ धर्मवीर गाड़ी से घर से थोड़ी दूर पहुंचा और बच्चे को बीच में बैठा कर दोनों भाग गए।
//www.dailymotion.com/embed/video/x7vf81a?autoplay=1?feature=oembed
वहीं, जब माता-पिता ने बच्चे को घर के बाहर नहीं पाया, तो आसपास रहने वाले लोगों से पूछताछ की। लेकिन बच्चे के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली, उसके बाद परिवार के लोगों ने मकान के ठीक सामने लगे सीसीटीवी कैमरे को चेक किया। सीसीटीवी कैमरे में दिखा कि पड़ोसी शिक्षक बच्चे को गोद में उठा कर ले जा रहा है। उसके बाद परिवार के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।
घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम एक्टिव हो गई। पुलिस ने अपहरण कर ले गए बदमाशों की घेराबंदी की, तो घटनास्थल से डेढ़ किलोमीटर की दूरी पर राधाशरण को धर दबोचा और बच्चे को बरामद कर लिया। हालांकि इस दौरान एक आरोपी धर्मवीर मौके से भाग गया। फिलहाल पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर गिरफ्तार शिक्षक से पूछताछ कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो