scriptसाधु बनकर आए बदमाश ने पिता से मांगी भीख,फिर बेटी से किया ये काम | teenage girl kidnaps of beggars | Patrika News

साधु बनकर आए बदमाश ने पिता से मांगी भीख,फिर बेटी से किया ये काम

locationग्वालियरPublished: Sep 08, 2017 12:01:00 am

Submitted by:

monu sahu

एक युवती को तीन साधु वेशधारियों ने अपने साथ ले जाने का प्रयास किया। युवती ने जब उनके चंगुल से छूटने का प्रयास किया तो एक साधु ने उस पर चाकू से वार किय

man

teenage girl kidnaps of beggars

ग्वालियर/मुरैना। शहर की तुलसी कॉलोनी में रहने वाली एक युवती को तीन साधु वेशधारियों ने अपने साथ ले जाने का प्रयास किया। युवती ने जब उनके चंगुल से छूटने का प्रयास किया तो एक साधु ने उस पर चाकू से वार किया। इसके बावजूद युवती भाग निकली। इसके बाद लोगों ने एक साधु को पकड़कर पुलिस के सुपुर्द कर दिया।तुलसी कॉलोनी की सुभाष पाण्डेय वाली गली में रहने वाले बच्चू सिंह कुशवाह के घर गुरुवार को सुबह १० बजे तीन साधु वेशधारी आए। उन्होंने अपने नाम घनश्याम जोशी निवासी तारांगज ग्वालियर,नरेश जोशी कोटेश्वर के पास ग्वालियर तथा धनीराम जोशी निवासी महावीरपुरा मुरैना बताए।
 यह खबर भी पढ़ें: पहले पति ने दिया दर्द फिर अपनों ने, अब जिंदगी ने भी छोड़ा साथ,खबर पढ़ सहम जाएंगे आप

उन्होंने कहा कि वे रतनगढ़ वाली माता के भक्त हैं और वहां भण्डारे के लिए चंदा मांग रहे हैं, लेकिन बच्चू सिंह ने उन्हें बस एक कटोरी आटा दिया तो उन्होंने बस एक चुटकी आटा लेकर उसे वापस कर दिया और कहा कि वे चंदे में सिर्फ नकदी लेते हैं। बच्चू ङ्क्षसह जब अंदर चले गए तो साधु वेशधारी उनकी पुत्री नीतू १८ वर्ष से बोले कि वे लोगों की सभी तरह की परेशानी भी दूर कर देते हैं। उन्होंने नीतू से कहा कि यदि उसे कोई परेशानी हो तो वह घर के पीछे आकर मिले,वहां वे उसे भभूति दे देंगे।
 यह खबर भी पढ़ें: मासूम का पहले किया किडनैप फिर गैंग रेप,बाद में की यह प्लानिंग, आपको विचलित कर देगी यह खबर

नीतू उनके झांसे में आ गई और शौच के लिए जाने के बहाने घर के पिछवाड़े पहुंच गई। वहां से साधु वेशधारी उसे अपने साथ ले जाने लगे। नीतू ने जब विरोध किया तो एक साधु ने उसकी पीठ पर चाकू से वार किया, जिससे घाव हो गया। कुछ दूर पहुंचने के बाद आखिर नीतू उनके चंगुल से भाग निकली और घर आकर पूरी घटना अपने भाई को बताई। इसके बाद लोगों ने साधु वेशधारियों को ढूंढ़ा। इस दौरान एक साधु घनश्याम जोशी शिकारपुर के पास मिल गया, जिसे लोगों ने पकड़कर पुलिस के सुपुर्द कर दिया। हालांकि दो अन्य साधु भाग निकले। पुलिस ने उनके खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत आपराधिक प्रकरण दर्ज कर लिया है।
 यह खबर भी पढ़ें: इस बार लक्ष्मी के रूप में विराजेंगी नवदुर्गा,यह है शुभ मुहूर्त और ऐसे करें मां को प्रसन्न

घर के पीछे मिला घनश्याम का बैग
कोतवाली में मामला दर्ज कराने के बाद जब बच्चू सिंह कुशवाह व अन्य परिजन जब घर लौटे तो पिछवाड़े में उन्हें घनश्याम जोशी का बैग पड़ा मिला। बैग में एक जोड़ी पेंट-शर्ट, घंटा, चावल, रोली, हनुमानजी की मूर्ति मिली। इसके अलावा कुछ दवाइयों सहित घनश्याम का एटीएम कार्ड, वोटरकार्ड तथा ड्रायविंग लायसेंस भी बैग में रखा था। लोगों ने शाम को इस बैग को कोतवाली ले जाकर पुलिस को सौंप दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो