scriptअपने कमरे में खून से लथपथ मिली १०वीं की छात्रा अस्पताल, अस्पताल स्टॉफ को खुद बताई ये वजह | teenager committed suicide | Patrika News

अपने कमरे में खून से लथपथ मिली १०वीं की छात्रा अस्पताल, अस्पताल स्टॉफ को खुद बताई ये वजह

locationग्वालियरPublished: Jan 03, 2018 11:24:04 am

Submitted by:

shyamendra parihar

दसवीं कक्षा की छात्रा ने मंगलवार को सीने पर गोली मारकर खुदकुशी कर ली। उसने पहली मंजिल पर बरामदे में खुद को गोली मारी है।

teenager committed suicide, committed suicide, 10 class student suicide, suicide, gwalior news,mp news
ग्वालियर। दसवीं कक्षा की छात्रा ने मंगलवार को सीने पर गोली मारकर खुदकुशी कर ली। उसने पहली मंजिल पर बरामदे में खुद को गोली मारी है। घरवालों ने देखा तो लहुलुहान हालत में उसे अस्पताल लेकर पहुंचे। कुछ देर इलाज के बाद छात्रा ने दम तोड़ दिया। हालांकि घरवालों ने बताया वह छत पर थी तभी आसमानी गोली आकर लगी। छात्रा ने गोली क्यों मारी पुलिस वजह पता कर रही है।
बाइक पर जा रहे परिवार को ट्रक ने मारी टक्कर, मां की मौत पर मगर गोद में बैठी बेटी को नहीं आई खरोंच

पुलिस के मुताबिक सत्यनारायण मोहल्ला घासमंडी निवासी वीरेन्द्र उर्फ बंटू यादव की बेटी दीक्षा यादव (१४) की गोली लगने से मौत हुई है। बंटू खेती करता है। दीक्षा उनकी इकलौती बेटी थी। उसने दसवीं कक्षा में प्राइवेट फॉर्म भरा था। घर से कुछ दूर कोचिंग पढऩे जाती थी। लेकिन मंगलवार को कोचिंग जाने से पहले घरवालों से नजरें बचाकर वह पहली मंजिल पर बरामद में पहुंची। फिर खुद को गोली मार ली। गोली की आवाज सुनकर घरवाले बरामदे में पहुंचे। दीक्षा लहूलुहान जमीन पर पड़ी थी। उसे बसंत बिहार स्थित निजी नर्सिंगहोम लेकर पहुंचे। कुछ देर इलाज के बाद दीक्षा ने दम तोड़ दिया।
बड़ी खबर : सीईओ पर महिला जनपद सदस्य ने फेंकी चप्पल,राजनीति में आया भूचाल

हॉस्पिटल स्टाफ को बताया राज
दीक्षा अस्पताल पहुुंची तो होश में थी। हॉस्पीटल स्टाफ ने पूछा तो उसने खुद को गोली मारने की बात कही। कुछ देर बाद टीआई एमएम मालवीय भी पहुंच गए। उन्होंने दीक्षा से गोली के बारे में पूछा लेकिन वह कुछ बता नहीं सकी। उसकी हालत ज्यादा बिगड़ चुकी थी।
“सीने पर गोली लगने से दीक्षा की मौत हुई है। घरवालों से पूछताछ कर रहे है। फिलहाल मर्ग कायम कर मामले की जांच की जा रही है।”
दिनेश कौशल, एएसपी

आंतकवादियों को मार अपनी टुकड़ी को सुरक्षित बचाया था शहीद उपमन्यु सिंह ने,मां ने बताई बेटे की कहानी
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो