दतिया में हुआ नाबालिग से रेप, न्यूड फोटो खींच कर रहा था ब्लैकमेल

दतिया में हुआ नाबालिग से रेप, न्यूड फोटो खींच कर रहा था ब्लैकमेल

Gaurav Sen | Publish: Sep, 08 2018 05:24:52 PM (IST) Gwalior, Madhya Pradesh, India

नाबालिग का नहाते समय खींचा फोटो, फिर किया रेप, दो महिलाएं भीनाबालिग का नहाते समय खींचा फोटो, फिर किया रेप, दो महिलाएं भी है शामिल है शामिल

ग्वालियर/ दतिया। कोतवाली थाना अंतर्गत रेलवे स्टेशन गोविंद धर्मशाला के पीछे निवासी एक युवक ने रिश्ते में ***** लगने वाली एक नाबालिग के साथ उसके नहाते समय के फोटो दिखाकर ब्लैक मेल करते हुए दुष्कर्म कर दिया। पुलिस ने इस मामले में पीडि़ता की रिपोर्ट पर युवक समेत सात लोगों पर मामला दर्ज किया है। जिसमें दो महिलाएं भी शामिल है। घटना ढाई माह पहले की बताईजा रही है।

यह भी पढ़ें: काश सरकार दो साल और न बढ़ाती ड्यूती तो बच जाती जान, रेंजर को रेत माफिया ने कुचला, 20 फीट घसीट

 

पुलिस के अनुसार शुक्रवार को 17 वर्षीय नाबालिग ने थाना आकर रिपोर्ट दर्ज कराईहै कि उसके घर के पास मोनू उर्फ अजय श्रीवास्तव जो कि मेरा रिश्तेदार लगता है। उसने करीब 3-4 साल पहले मुझे धमकी दी कि तुम्हारे नहाते समय के फोटो है, और मुझे अपने घर बुलाया और कहा कि अगर नही आओगी तो फोटो वायरल कर दूंगा। डर के कारण पीडि़ता उसके घर चली जाती थी जहां मोनू उसके साथ दुष्कर्म करता था। जिसमें उसकी भाभी एवं मां भी सहयोग करती थी। और यह सिलसिला चलता रहा। बाद में जब पीडि़ता के भाई को सारी बात पता चली तो उसने परिवार के लोगों को सब कुछ बता दिया।

यह भी पढ़ें : 5 हजार करोड़ के अवैध उत्खनन पर काबिज रहने को माफि या हर साल अमले पर करता है औसतन 15 हमले

 

शुक्रवार को जब पीडि़ता अपने पिता, चाचा एवं भाई के साथ रिपोर्ट करने आ रही थी तो मानसिंह कुशवाहा, विवेक, राहुल, मुकुल ने पिता के साथ मारपीट कर दी। पुलिस ने पीडि़ता की रिपोर्ट पर मोनू उर्फ अजय श्रीवास्तव, भारती, सुमन, विवेक, राहुल, मुकुल जातिगण श्रीवास्तव एवं मानसिंह कुशवाहा के विरुद्ध प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।

 

पैदल मार्च : SC ST ACT के विरोध में शामिल हुए अल्पसंख्यक भी, युवक ने की खुद को आग लगाने की कोशिश

Ad Block is Banned