किसी टेलेंट हंट शो में भाग लेने की सोच रहे हैं तो पहले ये खबर पढ़ें,आपको झटका भी लग सकता है

आप भी किसी टेलेंट शो में भाग लेकर फेम पाने का सपना संजोए हुए बैठे हैं तो फिर सावधान हो जाइए औरवरना हो सकता है कि आपको झटका लग जाए।

By: shyamendra parihar

Published: 18 Aug 2017, 10:51 AM IST

ग्वालियर। अगर आप भी किसी टेलेंट शो में भाग लेकर फेम पाने का सपना संजोए हुए बैठे हैं तो फिर सावधान हो जाइए और सबसे पहले ये खबर पूरी तरह से पढ़ें। वरना हो सकता है कि आपको झटका लग जाए। हम आपको ऐसा ही वाकया बता रहे हैं, जिसमें ठगों ने ऐसे ही एक टेलेंट शो के नाम पर कई लोगों को ठग लिया।

 

MUST READ :  यहां किसानों की नींद उड़ा दी है बारिश ने, बरसात के आंकडे सुनकर आप भी टेंशन में आ जाएंगे

 

ग्वालियर के फनकारों को मंच दिलाने के नाम पर लाखों की ठगी का आरोप सामने आया है। गुरुवार को करीब 10 लोगों ने एसपी डॉ. आशीष से शिकायत की है लक्ष्मण तलैया निवासी सोनू धौलकर ने ग्वालियर गॉट टेलेंट के नाम से कार्यक्रम आयोजित करने का झांसा देकर उनसे पैसा हड़पा है। सोनू ने इस कार्यक्रम में डांस इंडिया डांस की जज गीता कपूर को ग्वालियर बुलाने का वादा कर पैसा वसूला था, लेकिन कार्यक्रम आयोजित नहीं किया और रकम भी वापस नहीं कर रहा है।

सत्यम राजावत निवासी चार शहर का नाका ने बताया, सोनू ने १२ अगस्त को जीवाजी क्लब में ग्वालियर गॉट टेलेंट कार्यक्रम आयोजित करने के इश्तहार दिए थे। सोनू ने आकाशवाणी के पास एक होटल में डांस, गाने और मॉडलिंग का ऑडीशन भी रखा। इसमें शामिल प्रतियोगियों से गीता कपूर से मिलवाने के नाम पर पैसे भी वसूले। सोनू ने उनसे करीब ५० हजार रुपए, डॉ सिम्मी माहौर से 50 हजार, योगेश प्रजापति से 60 हजार और सुरेश शर्मा से 50 हजार रुपए वसूले हैं। इसी तरह सैंकडों प्रतियोगियों से ऑडीशन के नाम पर रकम वसूली की है।

 

MUST READ : गलफ्रेंड के चक्कर में 11वीं के दो छात्रों ने फूंक डाली ट्रेन, वाकया सुनेंगे तो नींद उड़ जाएगी आपकी


उधर सोनू का कहना है गीता कपूर ने ग्वालियर आने के लिए 4 लाख 75 हजार रुपया मांगा था। फंडिंग का टोटा होने की वजह से कार्यक्रम निरस्त करना पड़ा है। उनकी टीम गीता कपूर से संपर्क कर उन्हें ग्वालियर लाने की कोशिश कर रही है। उनकी पत्नी रिम्पल ने भी एसपी डॉ. आशीष से शिकायत की है कुछ लोग उन्हें बदनाम करने की कोशिश में है।

जांच के आदेश-
"कुछ लोगों ने टेलेंट शो को लेकर शिकायत की है, मामले की जांच के आदेश दिए गए हैं। जो तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।"
डॉ. आशीष, एसपी ग्वालियर

Show More
shyamendra parihar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned