नैना का डांस देख थिरकी ऑडियंस

जजमेंट में मौजूद रहे टीवी स्टार करन मेहता

ग्वालियर.

ग्वालियर व्यापार मेले के कुसमाकर रंगमंच पर रविवार की रात एकदम अलग रही। टैलेंट ऑफ इंडिया प्रोग्राम में प्रतिभागियों ने एक से बढ़कर एक परफॉर्मेंस देकर हर एक का दिल जीता। कार्यक्रम में आकर्षण का केन्द्र टीवी स्टार करन मेहरा और नैना छावड़ा रहे। जब नैना ने मैं तेरी दीवानी हो गई...पर डांस किया, तो कार्यक्रम में मौजूद दर्शक भी थिरकने को मजबूर हो गए। वह इस प्रोग्राम में जज की भूमिका में शामिल होने ग्वालियर आए थे। कार्यक्रम में मेला प्राधिकरण के अध्यक्ष प्रशांत गंगवाल, उपाध्यक्ष डॉण् प्रवीण अग्रवाल, सांस्कृतिक कार्यक्रम संयोजक नवीन परांडे उपस्थित रहे।

हमारे बचपन में नहीं दिखती थीं ऐसी परफॉर्मेंस
इस अवसर पर प्रतिभागियों की प्रस्तुति देख टीवी स्टार करण मेहरा ने कहा कि ये छोटे बच्चे एनर्जी का भंडार हैं। हमारे बचपन में ऐसे गाने और परफ ॉर्मेंस नहीं होते थे। नैना छावड़ा ने अपने शहर के लोगों से आगे बढऩे के लिए समर्थन मांगा और कहा कि ग्वालियर से मुझे बहुत प्यार है।

प्रतिभाओं ने दिखाया टैलेंट
गायन में तीन ग्रुप में 14 प्रतिभागी शामिल हुए। दिव्यम मेहरा ने क्या हुआ तेरा वादा... से कार्यक्रम की शुरुआत की। मान्या तिवारी ने जाने क्या बात है..., ओम सिंह ने जब दीप जले आना... पर शानदार प्रस्तुतियां दीं। अन्य प्रतिभागियों में संस्कृति सिंह, साक्षी वाजपेयी, नीतेश कोस्ती, श्रेया सिंह, योगेश शर्मा, मनीषा यादव, मनीष खरे, राहुल कपूर, क्लेवर एस वर्गीज, रवि बाथम शामिल थे।

सोलो डांस में दिखा जलवा
सोलो डांस में बच्चों ने ऐसा प्रदर्शन किया कि दर्शक हतप्रभ रह गए। कविका कुशवाह ने छिप गई चमेली..., सेजल नरवरिया ने आ रे प्रीतम प्यारे..., वेदिका मिश्रा ने तेरी अंखियों का ये काजल... पर प्रस्तुति दी। इस डांस के तीन ग्रुप में 15 प्रतिभागी शामिल हुए। इसी प्रकार फैशन शो में च्चों ने रैम्प पर आकर बेझिझक शानदार प्रदर्शन किया। उन्होंने अपना परिचय भी दिया। इसकी जज संघमित्रा कौशिक थीं। गायन प्रतियोगिता के निर्णायक दीपांकर मिश्राए सुशील वर्मा व निशिकांत मोघे थे।

भरतनाट्यम आज
सोमवार को शाम 7 बजे भरतनाट्यम और सामूहिक गीतों की प्रस्तुति दी जाएगी। गीतांजलि श्रीवास्तव भरतनाट्यम की और राष्ट्रीय बाल संस्कार मंडल द्वारा सामूहिक गीत प्रस्तुत किए जाएंगे।

Mahesh Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned