scriptबढ़ गई दाढ़ी, बढ़ गए सिर के बाल, कोरोना ने कर दिया पुरुषों का हाल-बेहाल | The beard grew, the hair of the head increased, the corona made men | Patrika News

बढ़ गई दाढ़ी, बढ़ गए सिर के बाल, कोरोना ने कर दिया पुरुषों का हाल-बेहाल

locationग्वालियरPublished: Apr 06, 2020 08:12:59 pm

राशन के अलावा जनता को अपनी बढ़ी हुई दाढ़ी और लंबे बाल भी परेशान कर रहे हैं। लॉकडाउन में हेयर कटिंग सैलून बंद हुए तो लोग अब हज्जाम को घर बुलाकर शेविंग और कटिंग करवा रहे हैं। ऐसा ही कुछ नजारा रविवार को नया बाजार में दिखा। व्यापारी विकास सिंघल ने हज्जाम को बुलाकर अपने घर के बाहर सीढ़ी पर बैठकर शेविंग कराई और उनके भाई मनीष सिंघल ने बालों की कटिंग कराई।

shewing

बढ़ गई दाढ़ी, बढ़ गए सिर के बाल, कोरोना ने कर दिया पुरुषों का हाल-बेहाल

ग्वालियर. राशन के अलावा जनता को अपनी बढ़ी हुई दाढ़ी और लंबे बाल भी परेशान कर रहे हैं। लॉकडाउन में हेयर कटिंग सैलून बंद हुए तो लोग अब हज्जाम को घर बुलाकर शेविंग और कटिंग करवा रहे हैं। ऐसा ही कुछ नजारा रविवार को नया बाजार में दिखा। व्यापारी विकास सिंघल ने हज्जाम को बुलाकर अपने घर के बाहर सीढ़ी पर बैठकर शेविंग कराई और उनके भाई मनीष सिंघल ने बालों की कटिंग कराई। उन्होंने बताया कि लॉकडाउन हुआ तबसे शेविंग नहीं करा पाए थे। इसलिए हज्जाम से रविवार की पहले ही बुङ्क्षकग करा दी थी। सिर्फ विकास और मनीष ही नहीं ऐसे कई लोग हैं जिन्होंने हज्जाम को घर बुलाकर बालों की कटिंग और शेविंग कराई। हज्जाम इस दौरान ग्लब्स पहनकर और मास्क लगाकर चल रहे है। यही नहीं किसी की शेविंग करने से पहले वह सेनेटाइजर से हाथ भी धोते हैं।
मोबाइल पर बुकिंग
हेयर कटिंग सैलून के संचालक ने बताया कि दुकान बंद होने से काफी परेशानी आ रही है, लेकिन उनके कुछ खास ग्राहक मोबाइल पर कटिंग और शेविंग के लिए बुकिंग करा रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो