scriptमारपीट के बाद बिजली कर्मी के खिलाफ ही मामला दर्ज, उत्तेजित कर्मी पहुंचे थाने | The case against the electric worker after the assault the provocative | Patrika News

मारपीट के बाद बिजली कर्मी के खिलाफ ही मामला दर्ज, उत्तेजित कर्मी पहुंचे थाने

locationग्वालियरPublished: Jan 18, 2018 04:52:38 pm

Submitted by:

shyamendra parihar

भितरवार की एसडीपी निवेदिता गुप्ता ने कर्मचारी की ओर से भी दर्ज कराई रिपोर्ट।

The case against the electric worker after the assault the provocative, news in hindi, mp news, dabra news
ग्वालियर. बिजली कंपनी के एक कर्मचारी और उपभोक्ता के बीच हुई मारपीट के बाद पुलिस ने कंपनी के कर्मचारी पर ही मामला दर्ज कर लिया। मामला तूल पकडऩे पर ब्लॉक के सभी सब स्टेशनों के कर्मचारी भितरवार पहुंच गए और एसडीओपी निवेदिता गुप्ता से मिले। एसडीओपी के निर्देशपर उपभोक्ता के खिलाफ मामला दर्ज किया।
वार्ड क्रमांक-चार में रहने वाले विद्युत उपभोक्ता विनोद मोदी पुत्र हरगोविंद मोदी दोपहर को अपना बिजली का बिल सुधरवाने बिजलीघर पहुंचे। उन्होंने जब इस संबंध में सहायक प्रबंधक नीतेश यादव से बात की तो सहायक प्रबंधक ने कंपनी के संविदाकर्मी सुरेश कुशवाह पुत्र धनीराम कुशवाह को उपभोक्ता विनोद मोदी के साथ उनका मीटर चैक करने भेज दिया। रास्ते में विद्युतकर्मी सुरेश कुशवाह ने विनोद से कहा कि मीटर बदलवाने के पैेसे जमा करा दिए थे। इस पर विनोद मोदी ने कहा कि मेरी सहायक प्रबंधक से बात हो चुकी है। इसी दौरान दोनों के बीच मुंहबाद हो गया और बात मारपीट तक जा पहुंची।
मारपीट के बाद जब विद्युतकर्मी सुरेश कुशवाह थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंचा तो पुलिस ने पहले ही विनोद मोदी की तरफ से सुरेश के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली थी और सुरेशकी रिपोर्ट दर्ज नहीं की। इस बात की जानकारी लगते ही विद्युतकर्मियों में रोष व्याप्त हो गया और भितरवार, करहिया और चीनोर के विद्युतकर्मी जुट गए और सीधे एसडीओपी निवेदिता गुप्ता के पास पहुंचे और पूरा घटनाक्रम बताया। एसडीओपी ने विद्युतकर्मी सुरेश कुशवाह की रिपोर्ट दर्जकरने के निर्देशदिए जिसके बाद पुलिस ने क्रास मामला कायम किया।
आनंद महोत्सव में आयोजित हुए खेल
भितरवार. नगर के उत्कृष्ट उच्चतर माध्यमिक विद्यालय समेत पंचायतों में उत्सव के तहत छात्र-छात्राएं के लिए विभिन्न खेल आयोजित किए गए। आनंद उत्सव के तहत सरकारी स्कूलों में छात्र-छात्राओं के लिए परंपरागत खेल रस्साकसी, कबड्डी, सीतोलिया, कच्चा गोली, चम्मत रेस का आयोजन किया जा रहा है। इन खेलों में विजेता छात्र-छात्राओं को पुरस्कृत किया जा रहा है। आयोजन के तहत आज शहर के उत्कृष्ट उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में रस्साकसी और चम्मच रेस का आयोजन किया गया। इसके मुख्य अतिथि नगर परिषद उपाध्यक्षधर्मेन्द्र अग्रवाल थे। उनके समक्ष छात्र-छात्राओं ने दम दिखाया। मुख्य अतिथि ने विजेता छात्र-छात्राओं को पुरस्कृत भी किया। इस मौके पर स्कूल प्राचार्या जयमंती मिंज समेत स्टॉफ राजीव तेगुरिया, राणा कुंदन, रघुवीर सिंह यादव और गजब सिंह रावत आदि उपस्थित रहे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो