scriptड्राइवर की गर्दन पर कट्टा रखकर पीटा फिर गाड़ी और रकम लूट ले गए | The driver was beaten with a strap on the neck and took away the car | Patrika News
ग्वालियर

ड्राइवर की गर्दन पर कट्टा रखकर पीटा फिर गाड़ी और रकम लूट ले गए

स्टेशन बजरिया से किराए पर कार झांसी लेकर गए बदमाशों ने रास्ते में ड्राइवर की गर्दन पर कट्टा रख दिया। फिर उसे गाड़ी से उतारकर लात घूसों से पीटा और गाड़ी, मोबाइल और रकम लूटकर भाग गए। लूट के बाद ड्राइवर झांसी थाने गया। पुलिस उसके साथ मौके पर गई।

ग्वालियरJul 17, 2019 / 06:40 pm

रिज़वान खान

jhansi loot

ड्राइवर की गर्दन पर कट्टा रखकर पीटा फिर गाड़ी और रकम लूट ले गए

ग्वालियर. स्टेशन बजरिया से किराए पर कार झांसी लेकर गए बदमाशों ने रास्ते में ड्राइवर की गर्दन पर कट्टा रख दिया। फिर उसे गाड़ी से उतारकर लात घूसों से पीटा और गाड़ी, मोबाइल और रकम लूटकर भाग गए। लूट के बाद ड्राइवर झांसी थाने गया। पुलिस उसके साथ मौके पर गई। उसे ग्वालियर तक छोड़ गई लेकिन रिपोर्ट नहीं लिखी। रात को ड्राइवर पड़ाव थाने रिपोर्ट करने पहुंचा। लूट शील नगर निवासी विक्रम धाकड़ के साथ हुई।
विक्रम ने बताया वह कार एमपी 07 सीजी 3539 टैक्सी चलाता है। मंगलवार सुबह स्टेशन बजरिया में उसकी कार खड़ी थी। दो लोग आए और झांसी चलने के लिए कहा। दो हजार में बात तय हो गई। दोनों लोग वहीं से कार में बैठ गए। झांसी से पहले बाइपास पर कार में बैठे एक बदमाश ने बाथरूम के बहाने कार रुकवा ली। इसके बाद वह कार से उतरकर चला गया तभी पीछे बैठे बदमाश ने उसकी गर्दन पर कट्टा रख दिया। उसका साथी आया और कार का गेट खोलकर उसे नीचे उतारकर लात घूसों से पीटने लगा। उसका मोबाइल छीना जेब में रखे 2 हजार रुपए निकाले और कार में बैठकर भाग गए। घटना के बाद वह झांसी में सीपरी बाजार के थाने गया। पुलिस को पूरी घटना बताई। पुलिस जांच करने मौके पर पहुंची लेकिन उसकी एफआईआर नहीं लिखी। ग्वालियर का मामला बताकर टाल मटोल कर दिया। रात को विक्रम अपने परिचितों के साथ पड़ाव थाने आवेदन देने गया।
20 से 25 साल के बीच के थे बदमाश
विक्रम ने बताया कि दोनों बदमाश करीब 20 से 25 साल के बीच के हैं। एक बदमाश टीशर्ट और पेंट पहने हुए था। दूसरा शर्ट और पेंट में था। दोनों ने काफी देर तक स्टेशन बजरिया मे उससे बातचीत की। वहां लगे सीसीटीवी कैमरे या टोल पर लगे कैमरे में उन बदमाशों के फुटेज मिल सकते हैं।
ग्वालियर छोडकऱ चली गई झांसी पुलिस
विक्रम ने बताया कि झांसी में उसने पुलिस को बताया तो उसे अपने वाहन में बैठाकर ग्वालियर तक लेकर आए। स्टेशन बजरिया आकर जायजा भी लिया लेकिन एफआइआर दर्ज नहीं की तब वह अपने परिचितों के साथ पड़ाव थाने आवेदन लेकर पहुंचा।

Home / Gwalior / ड्राइवर की गर्दन पर कट्टा रखकर पीटा फिर गाड़ी और रकम लूट ले गए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो