मजदूरी कर घर लौट रहे बुजुर्ग को तेज रफ्तार कार ने कुचला, मौत

मजदूरी कर घर लौट रहे बुजुर्ग को तेज रफ्तार कार ने कुचला, मौत

Rizwan Khan | Publish: Jun, 17 2019 07:10:51 PM (IST) Gwalior, Gwalior, Madhya Pradesh, India

मजदूरी कर घर लौट रहे बुजुर्ग को बीती रात तेज रफ्तार कार ने अपनी चपेट में ले लिया। कार की टक्कर से घायल बुजुर्ग को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया...

ग्वालियर. मजदूरी कर घर लौट रहे बुजुर्ग को बीती रात तेज रफ्तार कार ने अपनी चपेट में ले लिया। कार की टक्कर से घायल बुजुर्ग को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उधर घटना को अंजाम देकर चालक भी कार लेकर भाग गया। घटना शनिवार रात महाराज बाड़ा की है।
पुलिस के मुताबिक पानपत्ते की गोठ निवासी बसंत राव पवार (50) की मौत हुई है। बसंत मजदूरी करते थे। रोजाना की तरह शनिवार सुबह मजदूरी करने घर से निकले थे। रात करीब 8 बजे तक घर लौट आते थे, इसलिए पत्नी और बच्चे उनका इंतजार कर रहे थे। लेकिन बाड़े पर गोरखी की तरफ से आ रही कार ने उनमें टक्कर मार दी। राहगीर ने देखा तो पुलिस को खबर दी फिर एंबुलेंस को फोन लगाया। कुछ देर बाद ही पुलिस और एंबुलेंस भी आ गई। बसंत राव को अस्पताल लेकर पहुंची। सिर में चोट होने से बसंत राव ने दम तोड़ दिया।

नई सडक़ तक दिखी कार
टक्कर के बाद ड्राइवर कार को रफ्तार में लेकर भाग निकला। प्रत्यक्षदशियों को कहना था कि कार लाल कलर की थी। टक्कर मारकर सराफा होते हुए गस्त का ताजिया से नई सडक़ तक दिखाई दी। इसके बाद कार का पता नहीं चला। पुलिस सीसीटीवी कैमरे से कार का पता करने में जुटी है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned