scriptसदाबहार गीतों से सजी शाम, मखमली आवाज का खूब चला जादू | The evening adorned with evergreen songs, the magic of velvet voice we | Patrika News

सदाबहार गीतों से सजी शाम, मखमली आवाज का खूब चला जादू

locationग्वालियरPublished: Sep 21, 2021 10:20:58 am

Submitted by:

Mahesh Gupta

रॉयल स्टार म्यूजिकल क्लब का कार्यक्रम

सदाबहार गीतों से सजी शाम, मखमली आवाज का खूब चला जादू

सदाबहार गीतों से सजी शाम, मखमली आवाज का खूब चला जादू

ग्वालियर.

रॉयल स्टार म्यूजिकल क्लब की ओर से एक निजी होटल में म्यूजिकल नाइट हुई। कार्यक्रम की शुरुआत शरद गौतम ने मेरे चन्ना… से की। इसके बाद ओपी मखीजा ने होगा तुमसे प्यार कौन… गीत गुनगुनाया। डीके श्रीवास्तव ने हाल कैसा है जनाब का… सुनाकर तालियां बटोरीं। केके सक्सेना ने जीना यहां मरना यहां… गुनगुनाया। इसके बाद ग्रुप एडमिन ताराचंद अग्रवाल ने कभी तो नजर मिलाओ गीत गाकर समां बांध दिया। यह कार्यक्रम कोरोना गाइडलाइन को ध्यान में रखकर किया गया था। कार्यक्रम में ऑडियंस को शामिल नहीं किया गया।
तौबा ये मतवाली चाल…
बढ़ते हुए क्रम में संगीता पोरवाल ने प्यार करने वालेे…, प्रीती अस्थाना ने पिया तू अब तो आजा…, नरेंद्र शर्मा ने है जुदाई से…, शिवा सिंह ने पत्थर के सनम…, भव्या और भाविनि ने झूम झूम बाबा…, संजय सिंह ने तौबा ये मतवाली चाल…, केके सक्सेना ने तूने ओ रंगीले…, शिल्प गौतम ने अपने प्यार को…, सुनील ने तेरे प्यार की तमन्नाा…, आलोक आफले ने हमे तुमसे प्यारा…, छवि आफले ने सवांर लंू…, रश्मि गौतम ने दिल तो है दिल…, डॉ राखी जैन ने हौले हौले… आदि ने सुनाया। कार्यक्रम का संचालन केके सक्सेना ने किया। आभार ग्रुप एडमिन ताराचंद अग्रवाल ने व्यक्त किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो