किशोर दा की आवाज में बांधा समां

किशोर दा की आवाज में बांधा समां

Avdhesh Shrivastava | Publish: Aug, 08 2019 07:59:30 PM (IST) Gwalior, Gwalior, Madhya Pradesh, India

संगीत सितारे गायन समूह की संगीत सभा का आयोजन एक निजी होटल में किया गया। इस अवसर पर किशोर दा के गानों को कलाकारों ने अपनी आवाज दी।

ग्वालियर . संगीत सितारे गायन समूह की संगीत सभा का आयोजन एक निजी होटल में किया गया। इस अवसर पर किशोर दा के गानों को कलाकारों ने अपनी आवाज दी। कार्यक्रम का सिलसिला शाम को शुरू हुआ, जो देर रात तक चला। कार्यक्रम की शुरुआत अनुपम तिवारी ने हाल क्या है दिलों का ना पुछो सनम... से की। इसके बाद ऋषिका जादौन ने सलाम ए इश्क... को सुनाकर खूब तालियां बटोरीं। महेन्द्र ने ओ मेरे दिल के चैन... सुनाकर हर एक का दिल जीता। बढ़ते हुए क्रम में विशाखा ने तेरे जैसा यार कहां सुनाया। राघवेन्द्र ने चिंगारी कोई भडक़े... को आवाज देकर कार्यक्रम को भव्यता प्रदान की।
देर रात तक बांधा समां
इसी क्रम में पुरुषोत्तम ने छू कर मेरे दिल को..., अतुल शर्मा ने बचना एे हसीनों लो मैं आ गया..., दिनेश उपाध्याय ने मतलबी है लोग यहां..., राजू गुप्ता ने मेरा जीवन कोरा कागज, जैकी गोयल ने ये शाम मस्तानी..., बलवीर ने ये जवानी है दिवानी..., स्वाती ने तेरे चेहरे से नजर नहीं हटती..., गगन ने खइके पान बनारस वाला... सुनाकर माहौल को खुशनुमा बनाया। संगीत सभा के संयोजक अनुपम तिवारी, अतुल शर्मा, गगन शर्मा, विराट शर्मा और साजन शर्मा रहे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned