scriptरात 3 बजे ढहा मकान छत के मलबे में दबने से मां-बेटी की मौत | The house collapsed at mid night, mother-daughter died, two injured | Patrika News

रात 3 बजे ढहा मकान छत के मलबे में दबने से मां-बेटी की मौत

locationग्वालियरPublished: Jan 27, 2022 02:06:09 pm

Submitted by:

Hitendra Sharma

हादसे के समय गहरी नींद में था परिवार, भाई-बहन भी घायल

car_chor_2.png

ग्वालियर. शहर के पुरानी छावनी में देर रात एक मकान ढहने से एक परिवार के दो सदस्यों की मौत हो गई और दो घालय हो गए हैं। घटना कृष्णा नगर की है जहां देर रात 3 बजे एक मकान की छत भरभराकर गिर गई घटना के समय परिवार गहरी नींद में था इसलिए किसी को बचने का मौका नहीं मिला।

घटना में मां-बेटी की मौके पर मौत हो गई और बाई बहन गंभीर घायल हो गए हैं। जिस कमरे की छत गिरी उस कमरे में ही परिवार के 6 सदस्य सो रहे थे। घटना छत की पटिया टूटने से हुई है।

यह भी पढ़ेंः सर्दी, जुकाम और खांसी है तो इसे मौसमी बीमारी न मानें, समय पर कराएं इलाज

हादसे में दबकर मौत का शिकार हुई राधा की 3 महीने पहले सगाई भी हो चुकी है, उसकी शादी की तैयारियां चल रही थी देर रात हादसा होने से परिवार में मातम छा गया है। मृतक लड़की BA की छात्रा है। इस घटना में परिवार को बचने का मैके नहीं मिल सका आधी रात को जब घटना हुई तब पूरा परिवार गहरी नींद में था। घटना के बाद परिवार के सदस्य अब नींद से नहीं जाग सकेंगे।

यह भी पढ़ेंः अब किराए पर मिलेंगे ई-व्हीकल, किफायती और आसान होगा सफर

ग्वालियर मुरैना रोड़ पर पुरानी छावनी इलाके में हुई घटना कृष्णा नगर पहाड़ी की है। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और तब जाकर सभी लोगों को अस्पताल पहुंचाया गया। अस्पताल में डॉक्टर्स ने मां-बेटी को मृत घोषित कर दिया और घायलों को अस्पताल में इलाज जारी है। वही मकान के मलबे को हटाकर अन्य लोगों की तलाश की गई, इसके लिए राहत बचाव कार्य की टीम सुबह से रेस्क्यू में जुट गई।

यह भी पढ़ेंः एक गांव ऐसा भी: यहां इंसानियत ही सबसे बड़ा धर्म

देखें हादसे के बाद घटनास्थल की तस्वीर…

https://www.dailymotion.com/embed/video/x87cyhx
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो