युवती को अगवा कर दिल्ली मे बेचना चाहते थे अपहरणकर्ता

पुलिस ने पीछा कर युवती को कराया मुक्त

ग्वालियर। गोला का मंदिर इलाके से एक युवती को दो लोग अगवा करके ले गए। फिर उसे नशीली दवाई खिलाकर एक कमरे में चार दिन तक बंधक बनाकर रखा। उन्हें पता चला कि पुलिस उन्हें ढृंढ रही है तो मथुरा होते हुए दिल्ली भाग गए। लेकिन पुलिस पीछा करते हुए उनके ठिकाने तक पहुुच गई। युवती को उनके चंगुल से मुक्त कराया। पीडि़ता ने बताया कि वह लोग उसे बेचने की फिराक में थे। अगर पुलिस नही आती तो उसका सौदा कर देते। पुलिस के मुताबिक २१ वर्षीय पीडि़ता ने बताया वह ३० अक्टूबर को दुकान पर सामान लेने गई थी। तभी मोहल्ले मे रहने वाले ओमकार राजावत और ठकुरी कशवाह आ गए। उन्होंने आवाज देकर भैया के बारे में पूछा। वह भैया के बारे मे बताने के लिए उनके पास चली गई। तभी उन दोनों ने मुंह पर कपड़ा बांधा और उसे बाइक पर बैठाकर अगवा करके ले गए। उसे एक कमरे में बंद कर दिया। जहां उसे नींद की गोलियां खिलाई गई। जिसे वह सोती रहे। इसके बाद उसे मथुरा लेकर पहुंचे। लेकिन उन्हे पता चला कि पुलिस उन्हंें ढूंढ रही है तो वह ठिकाना छोडक़र उसे दिल्ली लेकर पहुंचे। वहां पर एक मकान में रखा। उसे होश आया तो दोनों उसे बेचने के बारे मं बातचीत कर रहे थे। उन्होने किसी से बात भी कर ली थी। लेकिन उसे बेच पाते उससे पहले पुलिस और उसके परिजन वहां पहुंच गए।
सीसीटीवी कैमरे से आरोपियों की पहचान

युवती के परिजनों ने पहले तो अपने स्तर पर उन्हें काफी ढूंढा। लेकिन जब पता नहीं लगा तो थाने जाकर पुलिस को बताया। पुलिस का कहना है मौके पर जाकर सीसीटीवी कैमरे के फुटेज देखे तो दोनों आरोपी बाइक पर नजर आ गए। इसके बाद उन्हें तलाश किया। दिल्ली में जाकर युवती को बरामद किया।
युवती ने आरोपी की मां का नाम भी बताया

युवती का कहना है उसे अगवा करवाने में ओमकार की मां की भी भूमिका रही। उसने ही उसके हाथ-पैर बांधकर कमरे में बंद करके रखा था। फिर उसे दिल्ली भिजवाया। पीडि़ता के बयान पर पुलिस ने ओमकार की मां को भी आरोपी बनाया है।
गिरफ्तार कर जेल भेजा

युवती को अगवा कर बंधक बनाकर रखा। फिर उसे दिल्ली लेकर गए थे। पुलिस ने युवती को मुक्त कराकर ओमकार और ठकुरी को गिरफ्तार किया। दोनों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया।
हीरा सिंह चौहान, टीआई गोला का मंदिर थाना

Harpal chauhan
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned