scriptप्यार में दीवानी महिला को प्रेमी ने कुल्हाड़ी से काट डाला | The lover cut the woman crazy in love with anax | Patrika News

प्यार में दीवानी महिला को प्रेमी ने कुल्हाड़ी से काट डाला

locationग्वालियरPublished: Mar 31, 2023 11:35:51 pm

Submitted by:

Avdhesh Shrivastava

हरेन्द्र व रमा बाई पिछले डेढ़ साल से एक साथ ताल मोहल्ला में किराए के मकान में रहते थे। गुुरुवार सुबह आरोपी ने कुल्हाड़ी से हमला कर महिला की हत्या कर दी

प्यार में दीवानी महिला को प्रेमी ने कुल्हाड़ी से काट डाला

प्यार में दीवानी महिला को प्रेमी ने कुल्हाड़ी से काट डाला

मुरैना. डेढ़ साल से प्रेमी के साथ रह शादीशुदा महिला को उसके प्रेमी ने ही मौत के घाट उतार दिया और बाहर से मुख्य दरवाजे का ताला डालकर भाग गया। घटना गुरुवार सुबह करीब दस बजे है। दोपहर बाद पुलिस ने ताला तोड़कर महिला का शव निकलवाया।
पुलिस के अनुसार रमाबाई (42) पत्नी बलवीर सिंह भदौरिया मुरैना गांव के ताल मोहल्ला में रंजीत सिकरवार निवासी मौधना के मकान में किराए से रहती थी, इसी मकान में आरोपी हरेन्द्र गुर्जर रहता है। रमा और हरेन्द्र के बीच प्रेम हो गया और दोनों डेढ़ साल से एक साथ रहने लगे थे। गुरुवार को किसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया और हरेन्द्र ने रमाबाई के सिर पर कुल्हाड़ी के तीन चार वार किए, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मृत महिला की पुत्री की रिपोर्ट पर आरोपी हरेन्द्र सिंह (32) पुत्र औतार सिंह गुर्जर निवासी हरगंवा थाना माता बसैया के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है।
ऐसे खुला हत्या का राज
आरोपी हरेन्द्र गुर्जर ने सुमावली विधायक अजब सिंह के पीए मनोज किरार के साथी विवेक सिंह को फोन करके कहा कि घर पर मेरी भैंस गाय बंधी हैं, उनको पानी पिला देना, उसने कहा कि रमा बाई होगी, वह पिला देगी, तब उसने कहा कि उसकी तो मंैने हत्या कर दी है। तब विवेक ने अपने दोस्त विधायक के पीए मनोज किरार को घटना बताई । मनोज ने सीएसपी अतुल सिंह को फोन पर सूचना की। उसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और हत्या का राज खुला।
– आरोपी हरेन्द्र व रमा बाई पिछले डेढ़ साल से एक साथ ताल मोहल्ला में किराए के मकान में रहते थे। गुुरुवार सुबह आरोपी ने कुल्हाड़ी से हमला कर महिला की हत्या कर दी। आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। उसकी तलाश की जा रही है।
प्रवीण चौहान, थाना प्रभारी, सिविल लाइन
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो