scriptमंत्री बोले… भाजपा सरकार ने ग्वालियर व्यापार मेला का कर दिया था कबाड़ा | The minister said .. The BJP government had made the fair for the fair | Patrika News

मंत्री बोले… भाजपा सरकार ने ग्वालियर व्यापार मेला का कर दिया था कबाड़ा

locationग्वालियरPublished: Jan 21, 2019 08:32:37 pm

मप्र शासन के राजस्व एवं परिवहन मंत्री गोविन्द सिंह राजपूत ने ग्वालियर व्यापार मेला का भ्रमण किया और वहां आयोजित एक कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार के कार्यकाल में

mela gwalior

मंत्री बोले… भाजपा सरकार ने ग्वालियर व्यापार मेला का कर दिया था कबाड़ा

ग्वालियर। मप्र शासन के राजस्व एवं परिवहन मंत्री गोविन्द सिंह राजपूत ने ग्वालियर व्यापार मेला का भ्रमण किया और वहां आयोजित एक कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार के कार्यकाल में यह मेला वेंटीलेटर पर पहुंच गया था। इस मेले को कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के निर्देश पर वाहन रजिस्ट्रेशन शुल्क में 50 प्रतिशत की छूट देकर ऑक्सीजन दी है, जिससे ग्वालियर व्यापार मेले में रौनक आ गई है।
मेला का भ्रमण करने के बाद मेला व्यवसायी संघ द्वारा आयोजित कार्यक्रम में परिवहन मंत्री ने कहा कि 114 साल पुराने मेले के चहुंमुखी विकास और आकर्षक बनाने के लिए मेला प्राधिकरण और यहां के व्यापारी मिलकर एक प्लान बनाएं, उसको मैं मुख्यमंत्री कमलनाथ से स्वीकृत कराऊंगा।
मेला व्यवसायी संघ ने गोविन्द व शर्मा का किया सम्मान
इस कार्यक्रम के बाद न्यू मद्रास कैफे में आयोजित सम्मान समारोह को वक्ता प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महामंत्री अशोक शर्मा, कांग्रेस नेता सुनील शर्मा, आरटीआइ विभाग कांग्रेस के अध्यक्ष संजय दीक्षित, मेला प्राधिकरण के प्रचार सचिव एवं व्यापारी संघ के उपाध्यक्ष अनिल पुनियानी ने संबोधित करते हुए कहा कि गोविन्द राजपूत ने रोड टैक्स मेंं 50 प्रतिशत की छूट दिलाकर मेले में जान डाल दी है। सिंधिया राजवंश द्वारा शुरू किए गए 114 साल पुराना मेला अपने पुराने वैभवपूर्ण प्रगति के पथ पर अग्रसर होगा और ज्योतिरादित्य सिंधिया की मंशा के अनुरूप हर व्यवसायी मेले के विकास की बुनियाद बनेगा।
इसके बाद मेला व्यवसायी संघ के अध्यक्ष महेन्द्र भदकारिया, उपाध्यक्ष अनिल पुनियानी ने शॉल एवं श्रीफल देकर राजपूत, अशोक शर्मा, सुनील शर्मा, संजय दीक्षित एवं मेला प्राधिकरण के सचिव पीसी वर्मा का सम्मान किया। इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से कांग्रेस नेता आशीष प्रताप सिंह राठौड़, महेश मुदगल, उमेश उप्पल, चरणजीत नागपाल, हरिकांत समाधिया, एसके जुनेजा आदि मौजूद थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो