बदमाश एटीएम की कर रहे थे तोड़ा-फोड़ी मुंबई से आया कॉल भागे

आधी रात को मुरार इलाके में दो बदमाशों ने एटीएम में लूट करने का प्रयास किया। वह कामयाब हो पाते उससे पहले मुंबई में बैठे कंपनी कर्मचारियों को पता चल गया...

ग्वालियर. आधी रात को मुरार इलाके में दो बदमाशों ने एटीएम में लूट करने का प्रयास किया। वह कामयाब हो पाते उससे पहले मुंबई में बैठे कंपनी कर्मचारियों को पता चल गया। उन्होंने पुलिस कंट्रोल रूम को खबर कर दी। बदमाशों की आमद का पता चलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गई, लेकिन पुलिस के आने से पहले बदमाश भाग चुके थे। दोनों बदमाशों के फोटो कैमरे में कैद हो गए। पुलिस उनकी तलाश कर रही है।
पुलिस के मुताबिक गर्म सड़क स्थित सेन्ट्रल बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम को तोडफ़ोड़ का प्रयास हुआ। एक बदमाश टीशर्ट और जींस पहने है। दूसरे की दाढ़ी है। हालांकि पुलिस को खबर मिली तो वह दूसरे एटीएम पर पहुंची। जब तक उस एटीएम पर गई बदमाश वहां से भाग चुके थे।


कैमरे टेड़े किए फिर तोडऩे की कोशिश
रात करीब 1.30 बजे दोनों बदमाश गर्म सड़क पर स्थित सेन्ट्रल बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम पर पहुंचे। उन्हें पता था कि बूथ पर कैमरे लगे हैं इसलिए पहले तो कैमरे टेड़े किए। इसके बाद उन्हें तोड़ दिया। इसके बाद एटीएम मशीन को तोडऩे लगे, लेकिन मशीन में तोडफ़ोड़ करते ही मुंबई के हैड ऑफिस को पता चल गया। उन्होंने तुरंत ग्वालियर पुलिस कंट्रोल रूम को फोन लगा दिया। कंट्रोल रूम ने गश्त पर तैनात उपनिरीक्षक विनोद प्रजापति को बताया। लेकिन वह पहुंचे उससे पहले बदमाश भाग चुके थे।


बैंक नहीं मानते पुलिस के आदेश
कई बार बैंक अधिकारियों की बैठक लेकर पुलिस आदेश दे चुकी है कि एटीएम पर गार्ड होना चाहिए। अगर गार्ड है तो उस पर निगरानी रखें कि रात में वह सो तो नहीं जाता। आए दिन एटीएम पर तोडफ़ोड़ के प्रयास हो रहे हैं। इसके बाद भी कई एटीएम गार्ड विहीन है। कुल मिलाकर पुलिस के आदेश नही माने जा रहे हैं।


बदमाशों को तलाश कर रहे हैं
एटीएम मशीन पर कुछ बदमाशो ने तोडफ़ोड़ का प्रयास किया था। खबर मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गई लेकिन बदमाश नहीं मिले। उनके फोटेज आ गए है, तलाश की जा रही है।
एसएस भदौरिया, थाना इंचार्ज मुरार

Show More
रिज़वान खान
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned