scriptदुकान बंद करके घर जा रहे युवक को गोली मारी | The shopkeeper shot the young man going home | Patrika News

दुकान बंद करके घर जा रहे युवक को गोली मारी

locationग्वालियरPublished: Jan 17, 2018 05:04:27 pm

Submitted by:

shyamendra parihar

चीनोर थाना पुलिस ने मौके पर जाकर की पड़ताल, कारण स्पष्ट नहीं हो सका

The shopkeeper shot the young man going home
ग्वालियर. ररुआ और चीनोर मौजा के बीच एक बॉडी मिली जिसके सिर, पीठ और बाजू में गोली के निशान थे। जिसकी पिस्टल से गोली मारकर हत्या की गई है पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। हालांकि अभी हत्या के कारणों को पता नहीं चला है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। घटना सोमवार की रात की है। मामला चीनोर थाना क्षेत्र का है। मंगलवार को ग्वालियर में पीएम किया गया और बॉडी को परिजनों की सुपुर्द कर दिया गया है।
जगदीश (२४) पुत्र ऋषपाल सिंह निवासी भदेश्वर जो कि छीमक से सोमवार को रात करीब ७.३० बजे दुकान बंद करके बाइक से भदेश्वर गांव लौट रहा था। अभी यह ररुआ और चीनोर मौजा के बीच बंद वाले बाबा के समीप मेन रोड पर अज्ञात हमलावरों ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी। सूचना मिलने पर चीनोर पुलिस रात में ही जांच के लिए पहुंची और मामले की जांच की। मामला संदिग्ध होने पर मंगलवार को ग्वालियर से फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट डॉ. आनंद पाण्डे और डॉ. ढ़ींगरा घटना स्थल पहुंचे और जांच की।
मौके पर दो जिंदा कारतूस और तीन खाली खोखे मिले: जांच टीम को मौके पर बाइक के साथ दो जिंदा कारतूूस और तीन खाली खोखे मिले है। गोलियों की पहचान से पुलिस ने बताया कि पिस्टल से गोली मारी गई है। फिंगर एक्सपर्ट ने बाइक के निशान और मौके के निशानों का प्रिंट लिया गया। रात में ही बॉडी को पीएम के लिए ग्वालियर भेज दिया गया था।
करता था मोटर बाइडिंग का काम
मृतक जगदीश छीमक में मामा काबूल के साथ मोटर बाइडिंग का काम करता था और छीमक में उसकी दुकान थी हालांकि वह कैथी गांव में मामा के पास ही रहता था। कभी कभार भदेश्वर गांव जाया करता था। सोमवार को वह भदेश्वर गांव के लिए ही निकला था।
पिस्टल से गोली मारकर हत्या की गई है। हत्या के कारणों का अभी खुलासा नहीं हो पाया है फिंगर एक्सपर्ट टीम ने फिंगर प्रिंट लिए है। हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है।
जितेन्द्र तोमर : थाना प्रभारी चीनोर
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो