तीन ट्रक माल भरा था तलघर में जेसीबी देखते ही निकली हैकड़ी

नगर निगम टीम द्वारा मंगलवार को शहर के बहोड़ापुर क्षेत्र के तलघरों पर कार्रवाई की गई। यह टीम आनंद नगर पहुंची। यहां एक शोरूम के नीचे तलघर में इलैक्ट्रॉनिक सामान भरा हुआ था। इस पर निगम टीम ने खाली करने की बात कही तो शोरूम संचालक द्वारा हैकड़ी दिखाई। इसके बाद निगम अमले द्वारा तुड़ाई के लिए जेसीबी लगाई तो शोरूम संचालक ने माफीनामा लिखते हुए स्वयं माल खाली कराया। तलघर के अंदर फ्री, वॉसिंग मशीन सहित अन्य सामान करीब तीन ट्रक भरा हुआ था।

ग्वालियर। निगम अमला जब दोपहर के समय आनंद नगर स्थित महेंद्र राय के शोरूम पर पहुुंचा। निगम द्वारा पहले भी इस शोरूम पर कार्रवाई की जा चुकी है।करीब एक महीने पहले तलघर की सफाई कराते हुए पार्टीशन तुड़वाए थे और रेम्प बनवाए थे। इसके बाद शोरूम का सामान फिर से तलघर में भर लिया था।मगलवार को जब निगम टीम पहुंची तो विरोध करते हुए हैकड़ी दिखाई। तभी सिटी प्लानर प्रदीप वर्मा ने जेसीबी तलघर का रेम्प को तोडऩा चाहा तभी दुकान मालिक ने स्वयं सामान उठाने की बात कहने लगा तभी निगम अधिकारियों ने माफीनामा लिखवाया। निगम अधिकारियों ने तभी लाल कलर से तलघर में पार्किंग है लिखवाया। इसके अलावा एबीरोड पर मोरध्वज परमार, असलम खान, पहुआवाली माता रोड पर इकवाल खान, मोतीझील पर राकेश राठौर और रामेश्वर दयाल के तलघर पर कार्रवाई करने निगम की टीम पहुंची। अधिकांश लोगों ने निगम अमले की जगह स्वयं तलघर खाली करते हुए रेम्प बनाए जाने की बात कह

Pawan Dixit
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned