scriptऑटो की रफ्तार बन गई काल, बर्बाद हो गया घर | The speed of the auto has become time, the house has been destroyed | Patrika News

ऑटो की रफ्तार बन गई काल, बर्बाद हो गया घर

locationग्वालियरPublished: Feb 11, 2020 07:13:17 pm

सहकर्मी के साथ दुल्लपुर से गोला का मंदिर जा रहे नगर निगम के टीसी की बाइक में ऑटो ने सीधी टक्कर मारी तो मोटरसाइकिल गुलांट खा गई। उस पर बैठे टीसी सहकर्मी सहित सड़क पर गिरे। सिर के बल गिरने से टीसी वही बेहोश हो गए। उन्हें उठाकर लोग मुरार अस्पताल ले गए।

accdent

ऑटो की रफ्तार बन गई काल, बर्बाद हो गया घर

ग्वालियर. सहकर्मी के साथ दुल्लपुर से गोला का मंदिर जा रहे नगर निगम के टीसी की बाइक में ऑटो ने सीधी टक्कर मारी तो मोटरसाइकिल गुलांट खा गई। उस पर बैठे टीसी सहकर्मी सहित सड़क पर गिरे। सिर के बल गिरने से टीसी वही बेहोश हो गए। उन्हें उठाकर लोग मुरार अस्पताल ले गए। हालत नाजुक देखकर चिकित्सकों ने उन्हें ट्रॉमा सेंटर भेज दिया। यहां चिकित्सकों ने परिजन को भरोसा दिलाया कि 15 घंटे में उन्हें होश आ जाएगा। घरवाले इसी उम्मीद में थे कि सिर की चोट में इलाज से आराम मिल रहा है। लेकिन सोमवार सुबह उनकी हालत बिगड़ गई और उन्होंने दम तोड़ दिया।
पुलिस ने बताया सिटी सेंटर निवासी कौशल किशोर शर्मा (53) नगर निगम में टीसी थे। शनिवार शाम को दुल्लपुर आए थे। उनके साथ सहकर्मी भी थे। दोनों वहां से गोला का मंदिर के लिए बाइक से निकले। मोटरसाइकल कौशल चला रहे थे। मेला रोड का पिछला हिस्सा क्रास कर एमआइटीएस कॉलेज के बाजू वाली सड़क पर टर्न लिया उस समय ऑटो एमपी 07 आर 5326 ने उनकी बाइक में पीछे से टक्कर मारी। ऑटो तेज स्पीड में था, मोड़ पर चालक गाड़ी पर काबू नहीं कर पाया। उसकी टक्कर लगने से कौशल और उनके साथी बाइक से उचट कर नीचे गिरे। कौशल ने हैलमेट भी नहीं पहना था। सिर के बल गिरने से गहरी चोट आई। प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को बताया एक बार सड़क पर गिरने के बाद कौशल को करीब दो मिनट के लिए होश आया, वह उठे फिर वहीं गिर पड़े। उनकी हालत बिगड़ती देखी तो लोगों ने एम्बुलेंस बुलाकर उन्हें मुरार अस्पताल भेजा। वहां से कौशल को चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए ट्रॉमा सेंटर भेज दिया। उनके साथ मौजूद सहकर्मी के मामूली चोट आई थीं।
ऑपरेशन के बाद बिगड़ती गई हालत
परिजन ने बताया कौशल शर्मा का ट्रॉमा सेंटर में पहुंचने के बाद ऑपरेशन भी किया गया। चिकित्सकों का कहना था कि उनके सिर में खून का थक्का जम गया है। करीब 15 घंटे बाद उन्हें होश आएगा। लेकिन सोमवार सुबह उनकी हालत बिगड़ गई। कुछ देर बार उन्होंने दम तोड़ दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो