scriptलेफ्ट टर्न में खड़े थे वाहन, टीआइ से पूछा किसकी इजाजत से खड़े हैं | The vehicle was standing in the left turn, asked TI, with whose permis | Patrika News

लेफ्ट टर्न में खड़े थे वाहन, टीआइ से पूछा किसकी इजाजत से खड़े हैं

locationग्वालियरPublished: Sep 19, 2019 01:00:00 am

मुरार में यातायात व्यवस्था सही करने दो घंटे तक घूमीं एसडीएम जयति सिंह

लेफ्ट टर्न में खड़े थे वाहन, टीआइ से पूछा किसकी इजाजत से खड़े हैं

लेफ्ट टर्न में खड़े थे वाहन, टीआइ से पूछा किसकी इजाजत से खड़े हैं

ग्वालियर. ये चौराहे के किनारे पर जो वाहन खड़े हैं, वह किसकी परमिशन खड़े हैं, टीआइ साहब आप बताइये, आपको तो पता होगा। यहां स्कूल के सामने भी वाहन खड़े हैं। अब यहां पार्किंग जोन बनाने की तैयारी करो। मुरार एसडीएम जयति सिंह ने बुधवार को यातायात व्यवस्था को देखने के लिए निरीक्षण किया। वे सबसे पहले बारादरी चौराहे पर पहुंची जहां लेफ्ट टर्न घेरकर खड़े होने वाहनों को देखकर उन्होंने अधिकारियों से सवाल-जवाब किये। इसके बाद जब वे मुरार थाने की ओर गईं तो उनका वाहन भी जाम में फंस गया और धीरे-धीरे निकलकर आगे जा सका। इस निरीक्षण के दौरान एसडीएम के साथ तहसीलदार नरेश चंद्र गुप्ता, आरटीओ एमपी सिंह, उपायुक्त एपीएस भदौरिया, टीआइ अमित भदौरिया, आरआई अशोक तोमर, पटवारी ज्ञान सिंह राजपूत सहित पीडब्ल्यूडी और बिजली कंपनी के अधिकारी मौजूद थे। एसडीएम ने सभी अधिकारियों को प्लानिंग के लिए आठ दिन का समय देते हुये कहा कि शुक्रवार को फिर मिलेंगे और इस पर बात करेंगे।
दरअसल, यातायात की व्यवस्थित करने के लिए कलेक्टर अनुराग चौधरी ने सभी अधिकारियों को क्षेत्र में निकलकर ट्रैफिक सही करने के लिए निगरानी और इंतजाम करने के निर्देश दिए हैं। इसके बाद सबसे पहले जहां कलेक्टर ने स्वयं निकलकर गांधी रोड पर गैरेज संचालक का चालान करवाया था। उसके बाद एसडीएम जयति सिंह ने मुरार के सबसे व्यस्त क्षेत्रों का दौरा किया। वे लगभग 10.40 बजे बारादरी पहुंची थीं, इसके बाद अस्पताल रोड, सात नंबर चौराहा, छह नंबर चौराहा, नैरोगेज का पुराना रेलवे स्टेशन, हॉकर्स जोन सहित अन्य स्थानों का भ्रमण कर अधिकारियों को पूरी प्लानिंग करके जवाब देने के निर्देश दिये हैं। उन्होंने नगर निगम के अधिकारियों से कहा कि अब अगले शुक्रवार को फिर से निरीक्षण करेंगे, तब तक पुख्ता प्लानिंग तैयार कर ली जाए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो