चोरी करने के लिए चोर ने ऐसा लगाया तरीका सब हो गए हैरान...

पड़ोसी के प्लॉट पर खड़े पिलर के सहारे चोर एक किसान के घर में घुस गए। कमरे मे रखा बक्से का ताला तोड़ा उसमें से डेढ़ तोले सोने के गहने, ४२ हजार रुपए चुरा लिए। लेकिन तभी आहट सुनकर किसान की नींद खुल गई।

ग्वालियर. पड़ोसी के प्लॉट पर खड़े पिलर के सहारे चोर एक किसान के घर में घुस गए। कमरे मे रखा बक्से का ताला तोड़ा उसमें से डेढ़ तोले सोने के गहने, 42 हजार रुपए चुरा लिए। लेकिन तभी आहट सुनकर किसान की नींद खुल गई। किसान उठकर पहुंचा चोर छत से कूदकर भाग गया। उसने तुरंत पुलिस को बताया। पुलिस ने चोरों को ढूंढा लेकिन पता नहीं चला। पुलिस ने अज्ञात चोरों पर मामला दर्ज उनकी तलाश शुरू कर दी है।
पुलिस के मुताबिक बिजौली निवासी सत्येन्द्र राणा के घर चोरी हुई है। सतेन्द्र ने गांव के बाहर मकान बना रखा है। उनके पड़ोस में एक प्लॉट है। जिसमें पिलर बन गए हैं। उसी पिलर के सहारे चोर सतेन्द्र के घर की छत पर चढ़ गए। फिर जीने से कमरे में पहुंचे। करीब 11.45 तक वह जाग रहा था, उसके बाद बैठक में सो गया। चोर उस कमरे में पहुंचा जहां बक्सा रखा था। उस वक्से का ताला तोड़कर मंगलसूत्र, टॉप्स सहित डेढ़ तोले के गहने और रुपए चोरी किए। रात करीब 1.30 बजे आहट हुई तो सतेन्द्र की नींद खुल गई। वह उठा तो चोर भागते हुए दिखाई दिया। छत पर पहुंचा तो चोर कूदकर भाग रहा था।

3 चोर आए थे चोरी करने
सतेन्द्र ने पुलिस को बताया कि वह जागा तो चोर को छत से कूदकर जाते हुए देखा। उसके दो साथी भी नीचे भागते हुए दिखे। एक चोर लोअर और टीशर्ट पहने हुए था। पुलिस चोरों को तलाश कर रही है।

रिज़वान खान
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned