महिला ने किन्नर को बताया अपना पति 

महिला ने किन्नर को बताया अपना पति 
sp office gwalior

एसपी ऑफिस परिसर में मंगलवार को उस वक्त हंगामा खड़ा हो गया जब किन्नर को पति बताकर महिला उससे झगडऩे लगी। महिला का आरोप था किन्नर से उसका एक बेटा भी पैदा हुआ था जो अब इस दुनिया में नहीं है। किन्नर का भेष धरकर पति उसे अब अपने साथ नहीं रखना चाहता है। उधर किन्नर का कहना है महिला झूठ बोल रही है

ग्वालियर . एसपी ऑफिस परिसर में मंगलवार को उस वक्त हंगामा खड़ा हो गया जब किन्नर को पति बताकर महिला उससे झगडऩे लगी। महिला का आरोप था किन्नर से उसका एक बेटा भी पैदा हुआ था जो अब इस दुनिया में नहीं है। किन्नर का भेष धरकर पति उसे अब अपने साथ नहीं रखना चाहता है। उधर किन्नर का कहना है महिला झूठ बोल रही है। उसकी कभी शादी नहीं हुई। महिला की किसी दूसरे व्यक्ति से शादी हुई थी। जो एक्सीडेंट में खत्म हो गया है। संपत्ति के लिए वह अब झूठी कहानी गढ़ रही है। 
चंदन नगर निवासी मालती गोस्वामी ने महिला थाने में आगरा निवासी किन्नर मुकेश के खिलाफ शिकायत की थी। मालती ने कोर्ट में भी भरण पोषण का मामला लगा रखा है। मंगलवार को मालती और मुकेश एसपी ऑफिस पहुंचे। दोनों ने एसपी को अपनी पीड़ा सुनाई। उनके साथ मालती का देवर महेन्द्र भी था। उसने बताया मालती की उसके भाई से शादी हुई थी। अब वह किन्नर से शादी की बात क्यों कह रही है उसे नहीं मालूम। उसके पास शादी के फोटो भी है। एसपी को पीड़ा सुनाने के बाद मालती ऑफिस से बाहर निकली तो किन्नर से झगडऩे लगी। जब तक किन्नर कार में बैठकर रवाना नहीं हो गया मालती उसके पीछे-पीछे सड़क तक झगड़ा करती हुई गई।  

 मालती ने शिकायती आवेदन दिया था। जांच में मालूम चला मालती की ओमप्रकाश से शादी हुई थी। ओमप्रकाश की एक्सीडेंट में मौत हो गई थी। हजीरा थाने में एफआईआर भी है। फिलहाल मालती और पति और बच्चे के फोटो मंगाए गए हैं।
अनीता मिश्रा, टीआई महिला थाना

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned