सात मिनट तक शादी में मेहमान बन कर रहे, गए तो पता चला 17 लाख के गहने हैं गायब

सात मिनट तक शादी में मेहमान बन कर रहे, गए तो पता चला 17 लाख के गहने हैं गायब

Pawan Tiwari | Publish: Apr, 17 2019 02:10:05 PM (IST) | Updated: Apr, 17 2019 02:12:43 PM (IST) Gwalior, Gwalior, Madhya Pradesh, India

सात मिनट तक शादी में मेहमान बन कर रहे, गए तो पता चला 17 लाख के गहने हैं गायब

ग्वालियर . यहां एक शादी समारोह में मेहमान बनकर आए चोरों ने दूल्हा-दुल्हन के परिवार की नजर बचाकर लगभग आधा किलो के जेवर और नकदी से भरा बैग लेकर गायब हो गए. बताया जा रहा है कि चोरी करने से पहले चोरों ने मैरिज गार्डन की रैकी की फिर वारदात को अंजाम दिया.

जानकारी के अनुसार, चोरों ने वारदात को अंजाम महज सात मिनट में दिया. इधर, चोरी की खबर मिलते ही शादी कार्यक्रम में खलबली मच गई. बताया जा रहा है कि दूल्हे पक्ष के लोगों ने चढ़ावा और नजराना देने के लिए बैग में जेवर और नकदी लेकर आए थे.

मामा के जिम्मे था सारा इंतजाम

बताया जा रहा है कि संगम वाटिका झांसी रोड से मंगलवार को लोहामंडी में रहने वाले आतीश जैन की शादी विभव नगर की सोनल से शादी होनी थी. तय समय के अनुसारा बारात संगम वाटिका पहुंची. शादी का सारा इंतजाम दूल्हे के मामा अवधेश जैन के जिम्मे थी. अवधेश जैन ने बताया कि बैग में दुल्हन के लिए जेवर, नकदी और मोबाइल था. उन्होंने बताया कि बारात जब दरवाजे पर आ रही थी तो बैग जनमासे में छोड़न ठीक नहीं समझा, इसलिए बैग लेकर चला आया.

दूल्हे की मौसी को थमा दिया बैग

आतिश के मामा ने बताया जब बारात दरवाजे पर पहुंची तो दूल्हे को टीका करवाने के लिए दरवाजे पर रुक गया. इस दौरान उन्होंने जेवर और पैसों से भरा बैग दूल्हे की मौसी और उनके साथ आयी रिश्तेदार को दे दिया, जो बैग लेकर पंडाल के अंदर आ गई. वे लोग सोफे पर बैग रखकर बैठ गईं.

दुल्हन पक्ष से मिल रही थी मौसी और गायब हो गया बैग

बताया जा रहा है कि दूल्हे की मौसी जब पंडाल में बैठी हुईं थी तो उसी वक्त दुल्हन सोनल की मां और अन्य रिश्तेदार उनसे मिलने पहुंची. इस दौरान सोफा से उठकर वे लोग उनका स्वागत करने लगे. इस दौरान बैग को सोफा पर ही छोड़ दिया. कुछ पल के लिए ही उनका ध्यान बैग से हट गया. जब उऩ लोगों ने वापस सोफा पर देखा तो बैग गायब था.

पुलिस को दी सूचना

बैग गायब होने की खबर जैसे ही फैली तो शादी कार्यक्रम में खलबली मच गई. आनन-फानन में लोगों ने पुलिस को सूचना दी. सूचना पर मौके पर पहुंची झांसी रोड थाना पुलिस ने मामले की जांच की और कार्रवाई का आश्वासान दिया.

 

 

सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

पुलिस ने मौके पर लगे सीसीटीव को भी खंगाला. जांच के क्रम में पाया कि दो लड़के बैग लेकर जा रहे हैं. इनमें एक लड़के ने काले रंग के पैंट और सफेद शर्ट पहन रखी थी. पुलिस के अनुसार, दोनों की उम्र 15 से 18 साल के बीच है.

पेशेवर गैंग के हैं सदस्य

पुलिस के अनुसार, सीसीटीवी फुटेज देखने से लग रहा है कि दोनों पेशेवर गैंग के सदस्य हैं और इनकी मदद के लिए अन्य कोई सदस्य मैरिज गार्डन के बाहर वाहन लेकर मौजूद रहे होंगे. फिलहाल पुलिस ने सीसीटवी फुटेज को अपने कब्जे में लेकर जांच में जुट गई और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कोशिश कर रही है.

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned