भिण्ड विधायक के पूर्व पीए के घर बड़ा हाथ नहीं लगा तो किराएदार के नकदी-जेवर उड़ाए

भिण्ड विधायक के पूर्व पीए के घर बड़ा हाथ नहीं लगा तो किराएदार के नकदी-जेवर उड़ाए

Gaurav Sen | Publish: Jan, 13 2018 04:19:17 PM (IST) Gwalior, Madhya Pradesh, India

दर्पण कॉलोनी में गुरुवार रात चोरों ने भिण्ड विधायक के पूर्व पीए के मकान में घुसकर जेवर-नकदी समेट डाला। मकान मालिक भिंड में थे

ग्वालियर। दर्पण कॉलोनी में गुरुवार रात चोरों ने भिण्ड विधायक के पूर्व पीए के मकान में घुसकर जेवर-नकदी समेट डाला। मकान मालिक भिंड में थे और किराएदार ससुराल गया था इसलिए घर सूना था। दोनों पोर्शन में करीब सात ताले लगे थे। चोरों को फर्क नहीं पड़ा। सभी तालों को कुंदे से चटकाकर चोरों ने पहले मकान मालिक के कमरों को खंगाला फिर किराएदार के हिस्से में घुसकर जेवर नकदी चुराए। सुबह पड़ोसियों ने मकान के दरवाजे खुले देखे तो घर मालिक को चोरी की सूचना दी।


पुलिस ने बताया डॉ. केके श्रीवास्तव का दर्पण कॉलोनी में दो मंजिला मकान नंबर ५८५ है। श्रीवास्तव की पत्नी बच्चे भिण्ड में रहते हैं। इसलिए अकसर उनका भिण्ड जाना रहता है। केके श्रीवास्तव भिण्ड विधायक के पूर्व में पीए रहे हैं। गुरुवार को श्रीवास्तव भिण्ड चले गए। उनके मकान की पहली मंजिल पर किराएदार अनिल सेन का परिवार रहता है। शाम करीब ५ बजे अनिल भी परिवार सहित कुम्हरपुरा में ससुराल चला गया। रात को वहीं रुक गया, इसलिए घर सूना था। चोर आधी रात के करीब उनके घर में घुसे। घर के ग्राउंड फ्लोर और ऊपरी मंजिल पर कुल सात ताले लगे थे। चोरों ने एक-एक कर सारे ताले तोडे़। श्रीवास्तव के कमरों की तलाशी में चोरों को ४९०० रुपए रखे मिले जबकि किराएदार की अलमारी में मंगलसूत्र, दो जोड़ी टॉप्स, करधोनी, अंगूठी और १४ हजार रुपए नकद रखे थे। तलाशी में चोरों ने अनिल के घर में रखे बक्से खंगाले उनमें शेरवानी, पत्नी की कीमती साडि़यां सहित तमाम सामान रखा था। चोरी का पता चलने पर फिंगर प्रिंट और डॉग स्कावॉड को लेकर पुलिस श्रीवास्तव के घर पहुंची लेकिन तमाम एक्सरसाइज के बावजूद चोरों का पता नहीं चला है।


गुस्से में मटका फोड़ा, बर्तन फेंके
चोरों को केके श्रीवास्तव के घर में महज 4900 रुपए रखे मिले तो चोर बौखला गए। चोरों ने गुस्से में रसोई में घुसकर बर्तन खंगाले जो कुछ खाने को रखा था उसे भी समेटा, फिर गुस्से में मटका फोड़ा, बर्तन फेंके। पुलिस का कहना है चोर करीब आधे घंटे घर में रहे हैं। फिर बाजू वाली गली से भाग गए। जाते समय एक ताला कॉलोनी के नाले में फेंक गए।

 

यूपी से लूटी कार बड़ागांव हाईवे पर मिली
औरय्या (यूपी) से लूटी गई कार शुक्रवार को बड़ा गांव हाईवे पर खड़ी मिली। पुलिस ने कार के नंबर से मालिक का पता किया। तब मालूम चला कार लूटी गई थी। फिलहाल मुरार पुलिस ने औरय्या पुलिस को खबर कर दी है। टीआई मुरार अजय पंवार ने बताया कार ६-७ जनवरी की रात को लूटी गई थी। कार रंजना सिंह के नाम से है। जगदीश ट्रासपोर्ट पर अटैच है। खबर मिली थी कि सिद्धेश्वर पहाड़ी के सामने हाईवे पर एक कार दो दिन से लावारिस हालत में खड़ी हुई है। खबर मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। कार का नंबर ट्रेस किया तो कार मालिक का पता चला।

 


पंचायत भवन से एलईडी चोरी

सौंजना गांव की पंचायत भवन से चोर दिनदहाड़े एलईडी टीवी चुराकर भाग गए। सरपंच रूप सिंह जाटव ने पुलिस को बताया कि सौजना गांव के पंचायत भवन में चोर गुरुवार दोपहर ३ बजे के बाद घुसे। उस समय भवन में कोई नहीं था। चोर यहां लगी एलईडी टीवी चुराकर भाग गए। शाम को जब वे पंचायत भवन पहुंचे तब चोरी का पता चला। तिघरा थाना पुलिस ने अज्ञात चोर पर मामला दर्ज किया है।

Ad Block is Banned