scriptचाट और मिठाई बेचने वालों की है ये गैंग, इनती वारदातें सुन रौंगटे हो जाएंगे खड़े | theft gang caught by gwalior police | Patrika News

चाट और मिठाई बेचने वालों की है ये गैंग, इनती वारदातें सुन रौंगटे हो जाएंगे खड़े

locationग्वालियरPublished: Mar 28, 2019 10:44:35 am

Submitted by:

Gaurav Sen

चाट और मिठाई बेचने वालों की है ये गैंग, इनती वारदातें सुन रौंगटे हो जाएंगे खड़े

theft gang caught by gwalior police

चाट और मिठाई बेचने वालों की है ये गैंग, इनती वारदातें सुन रौंगटे हो जाएंगे खड़े

ग्वालियर. अलीगढ़ में चाट बेची, फिर दिल्ली में मिठाई का धंधा किया, लेकिन किसी धंधे में मोटा मुनाफा नहीं दिखा तो कारोबार बंद कर ममेरे भाई के चोर गैंग में एंट्री ले ली। पिछले एक साल में करीब 15 चोरियां कीं। इनमें कई वारदातों को पुलिस ने दर्ज किया तो चोरों की हिम्मत और बढ़ गई। शातिर चोरों की जमात में गिनती होने पर आखिर पुलिस ने धर लिया।

पुलिस ने बताया भदौरोली महाराजपुरा निवासी मनोज पाल को पकडा है। मनोज शातिर चोर है। करीब एक साल पहले उसने ममेरे भाई गिर्राज निवासी मुरैना का गैंग ज्वॉइन किया है। पता चला था कि मनोज सिलसिलेवार चोरियां कर रहा है। दो दिन पहले हत्थे चढ़ गया तो उसे इंट्रोगेट किया। पूछताछ में चोर मनोज ने खुलासा किया कि रात को गिरोह उन बाजारों में घुसता है जहां चौकीदार नहीं होते, अगर मौजूद भी हैं तो सुस्त हैं। गैंग का टारगेट बड़े गोदाम और दुकानें रहती हैं। चोरियां करने के लिए उसके साथ गैंग लीडर गिर्राज और सोन चिरैया रहते हैं। एक साथी चौकीदार और पुलिस के मूवमेंट पर नजर रखता है, जबकि बाकी दो शटर के ताले चटकाकर उसका गल्ला और सामान चुराते हैं।

इन चोरियों का खुलासा

शौक पर किया पैसा खर्च
कोतवाली टीआइ अजय चानना के मुताबिक मनोज पाल और चोर गैंग के बाकी मैंबर चोरी की रकम को शौक पर खर्च करते थे। कुछ वारदातें ऐंसी हैं जिनकी रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई है। चोरी में जो पैसा मिलता था उसे चोर आपस में बांट लेते थे। इनसे मंहगे कपडे, होटल में खाना पीना और नशे का शौक पूरा करते थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो