scriptये महिलाएं करेंगी समाज को हेल्दी | These women will do healthy society | Patrika News

ये महिलाएं करेंगी समाज को हेल्दी

locationग्वालियरPublished: Oct 13, 2019 07:03:58 pm

Submitted by:

Avdhesh Shrivastava

वृहत्तर ग्वालियर माहेश्वरी महिला संगठन की नवीन कार्यकारिणी ने शपथ ली।

ये महिलाएं करेंगी हेल्दी समाज

ये महिलाएं करेंगी हेल्दी समाज

ग्वालियर. हम महिलाओं को अवेयर करने के साथ ही जरूरतमंदों तक पहुंचने का कार्य भी करेंगे। यह बात क्लब की नवीन अध्यक्ष विशाखा माहेश्वरी ने शपथ ग्रहण समारोह के दौरान कही। इस वर्ष हमारी टीम प्लांटेशन, डेंटल चेकअप कैंप, वुमन हेल्थ केयर कैंप, अन्नदान प्रोजेक्ट पर वर्क करेगी।
यह कार्यक्रम वृहत्तर ग्वालियर माहेश्वरी महिला संगठन की ओर से एक निजी गार्डन में आयोजित किया गया था। इस अवसर पर 2019-22 की नवीन कार्यकारिणी ने शपथ ली। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में संगठन की राष्ट्रीय महामंत्री आशा माहेश्वरी एवं विशिष्ट अतिथि संगठन की पूर्व अध्यक्ष विद्यावती छापरवाल उपस्थित रहीं।
कार्यक्रम में मुख्य वक्ता के रूप में अंजली साबू ने महिला सशक्तिकरण पर अपने विचार सभी के समक्ष रखें। कार्यक्रम में अध्यक्ष विशाखा ने अपने आगामी प्रोजेक्ट पर चर्चा करने के साथ ही नवीन कार्यकारिणी के साथ सेवा भाव की शपथ ली। इस अवसर पर क्लब के सभी पदाधिकारी मौजूद रहे।
नवीन कार्यकारिणी
अध्यक्ष विशाखा माहेश्वरी, सचिव रश्मि टावरी, कोषाध्यक्ष पूनम लोहिवाल, उपाध्यक्ष कला जाजू, ऐश्वर्य गोदानी, सहसचिव गायत्री जाजू, वंदना सोमानी, श्वेता सारडा, कल्पना गोदानी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो