Breaking : पति-पत्नी को कमरे में बंद कर 7 लाख के नकदी-जेवर उड़ाए

पति-पत्नी को कमरे में बंद कर 7 लाख के नकदी-जेवर उड़ाए

By: monu sahu

Published: 16 May 2018, 11:19 AM IST

ग्वालियर। न्यू गोविंदपुरी (विश्वविद्यालय) में चोरों ने बिजली विभाग के सहायक यंत्री (एई) और उनकी पत्नी को कमरे में कैद कर दिया। उन्हें आहट सुनाई न दे इसलिए दरवाजे के नीचे कंबल लगा दिए। फिर अलमारी का लॉकर तोड़कर सोने-चांदी के जेवर,नकदी सहित करीब ७ लाख का सामान चुराकर भाग गए। पुलिस के मुताबिक न्यू गोविंदपुरी निवासी विनोद यादव के घर चोरी हुई है। विनोद एमपीईबी में एई हैं।

यह भी पढ़ें : क्राइम ब्रांच के सिपाही ने साथी पर तानी पिस्टल,चले लात-घूंसे

वर्तमान में चंदेरी में पदस्थ हैं। उन्होंने बताया रविवार रात चोर घर में घुस आए। कमरे की बाहर से कुंदी बंद कर दी ताकि वह बाहर न आ सकें। दूसरे कमरे में अलमारी का लॉकर तोड़कर २० तोला सोने के जेवर, ६० हजार रुपए नकद चुराकर भाग गए। सुबह करीब ३ बजे पत्नी की नींद खुली।

यह भी पढ़ें : कार्ड बदलकर 94 हजार निकाले, 42 हजार की शॉपिंग

उन्होंने दरवाजा खोला तो बाहर से कुंदी लगी थी। मदद के लिए शोर मचाया, लेकिन किसी ने आवाज नहीं सुनी। फिर पड़ोसी और पुलिस को फोन लगाकर खबर दी। कमरे की खिड़की से कूदकर बाहर आए और दरवाजे की कुंदी खोलकर पत्नी को बाहर निकाला।

यह भी पढ़ें : तेल से अभिषेक कर मांगी शनि देव से शांति, मंदिरों में उमड़ी भक्तों की भीड़

दो घंटे बाद आई पुलिस
पुलिस कितनी सक्रिय है इसका पता एई के घर चोरी की वारदात के बाद पता चला। विनोद ने रात करीब ३.२० पर डायल 100 को फोन कर चोरी की खबर दे दी, लेकिन वे इंतजार करते-करते थक गए। पुलिस नहीं पहुंची। करीब २ घंटे बाद पुलिस आई और औपचारिकता कर चली गई। चोरों को ढूंढने का कोई प्रयास नहीं किया।

 

यह भी पढ़ें : सुहागिनों ने मांगी पति की लंबी उम्र,की बरगद के पेड़ की पूजा-अर्चना

 

25 लाख की चोरी बेसुराग

केशव विहार कॉलोनी (मुरार) में दो दिन पहले यशवंत सिंह चौहान के घर हुई चोरी में पुलिस अब तक कोई सुराग नहीं लगा सकी। चोर २५ लाख का सामान ले गए थे।

monu sahu
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned