जेवर नकदी के साथ तलवार घी का टीन भी ले गए चोर

मेनगेट का ताला तोडकर घुसे, सुबह पता चली चोरी की वारदात

By: Puneet Shriwastav

Published: 06 Jan 2020, 03:02 AM IST

पुनीत श्रीवास्तव@ग्वालियर। सोना, चांदी के जेवर पर पॉलिश करने वाले कारोबारी के घर में चोरी हो गई। वारदात न्यू पारस विहार कॉलोनी में रात के वक्त हुई। कारोबारी मुरेना गए थे उनकी पत्नी खासगी बाजार में मायके आ गईं थी। इसलिए चोरों को घर सूना मिला गया। घर में करीब एक लाख रुपया नकद और पांच तोला वजनी सोने के जेवरात रखे थे। चोर सब समेट कर ले गए।
प्रियंका शर्मा निवासी न्यू पारस विहार ने बताया शनिवार को पति संतोष शर्मा कारोबार के सिलसिले में मुरेना गए थे। इसलिए वह भी खासगी बाजार में मायके चली गईं।

सुबह देवर विक्की शर्मा ने फोन कर बताया घर के ताले टूटे हैं। चोरों ने रात के समय मेनगेट का ताला तोड़ा। मकान में कोई नहीं था इसलिए आराम से घर की तलाशी ली। देवर का परिवार भी बिल्कुल बाजू में रहता है। लेकिन उन्हें भी आभास नहीं हुआ कि चोर कब और कहां से घुसे।
१ लाख नकद, पांच तोला वजनी जेवर चोरी
चोरों ने अलमारी खोलकर उसे खंगाला तो लॉकर में एक लाख रुपया नकद और करीब पांच तोला सोने के जेवर रखे मिल गए। घर में तलवार भी रखी थी उसे भी उठा लिया। रसोई में घी का टीन रखा था उसे भी चोर उठाकर ले गए।
देवनगर तक गया डॉग
चोरी का पता चलने पर झांसी रोड पुलिस मौके पर पहुंच गई। चोरों का पता लगाने के लिए डॉग स्कॉवाड को बुलाया। स्नीफर डॉग न्यू पारस विहार में संतोष के घर से चोरों की गंध लेकर करीब एक किलोमीटर दूर देवनगर में मंदिर तक जाकर रुक गया। पुलिस का कहना है कि वारदात कर चोर यहां तक पैदल आए हैं उसके बाद किसी गाडी से भागे हैं । इसलिए स्नीफर को मंदिर के आगे उनकी गंध नहीं आई है।

Puneet Shriwastav Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned