scriptलॉकडाउन में सोना-चांदी की जगह चोर चुरा रहे दूध और राशन | Thieves stealing milk and ration in place of gold and silver in lockdo | Patrika News

लॉकडाउन में सोना-चांदी की जगह चोर चुरा रहे दूध और राशन

locationग्वालियरPublished: Apr 06, 2020 06:50:27 pm

लॉकडाउन में भी चोर गिरोह पर पुलिस लगाम कसने में नाकाम हुई है। इस बार चोर एक मिल्क पार्लर से 30 दूध की थैलियां और किराने की दुकान से राशन और नगदी चोरी कर भाग गए। पुलिस रात में गश्त करती रही लेकिन चोरों की भनक तक नहीं लगी। सुबह दुकान मालिक शिकायत करने आए तब पुलिस को पता चला।

corona thift

लॉकडाउन में सोना-चांदी की जगह चोर चुरा रहे दूध और राशन

ग्वालियर. लॉकडाउन में भी चोर गिरोह पर पुलिस लगाम कसने में नाकाम हुई है। इस बार चोर एक मिल्क पार्लर से 30 दूध की थैलियां और किराने की दुकान से राशन और नगदी चोरी कर भाग गए। पुलिस रात में गश्त करती रही लेकिन चोरों की भनक तक नहीं लगी। सुबह दुकान मालिक शिकायत करने आए तब पुलिस को पता चला।
पुलिस के मुताबिक गांधी नगर निवासी लक्ष्मण दास की पड़ाव कांती नगर में मिल्क पार्लर है। चोर पार्लर का ताला तोड़कर थैलियां चोरी कर भाग गए। सुबह लोगों ने देखा तो उन्हें खबर दी। जबकि ग्वालियर थाना क्षेत्र के चौहान मार्केट में प्रकाश की किराने की दुकान है। चोर दुकान राशन और नगदी चोरी कर भाग निकले।
यहां भी चोरी
महाराजपुरा इलाके में आदित्यपुरम में मोनू सिकरवार के सूने घर से चोर गहने, नगदी चोरी कर ले गए। मोनू शिक्षक है। मां की तबियत खराब होने पर आगरा चले गए थे। उसी बीच चोर उनके घर का ताला तोड़कर सामान चोरी कर भाग गए। पड़ोसी ने ताले टूटे देखे तो उन्हें खबर दी। फिर पुलिस को बुलाया।

लॉकडाउन में मीट चिकन की दुकान खोलने वालों पर केस दर्ज
लॉकडाउन में दो दिन के लिए किराना सहित जरूरत के सामान की दुकानें खोलने के लिए ढील दी गई है। इसका फायदा थाटीपुर में चिकन और मटन बेचने वालों ने दुकान खोलने की इजाजत मिले बिना ही उठा लिया। मीट चिकन बेचने वाले पांच कारोबारी नियमों को ताक पर रखकर रविवार सुबह दुकान खोलकर बैठ गए। आसपास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस पांच कारोबारियों को पुलिस उठाकर थाने ले आई। इन पर धारा 188 के तहत एफआइआर की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो