scriptशहर में चोरों का आतंक, नाइट कर्फ्यू का फायदा उठाकर दो दुकानों पर किया हाथ साफ | thieves terror dabra taking night curfew advantage stolen 2 shops | Patrika News

शहर में चोरों का आतंक, नाइट कर्फ्यू का फायदा उठाकर दो दुकानों पर किया हाथ साफ

locationग्वालियरPublished: Jan 20, 2022 04:41:14 pm

Submitted by:

Faiz

खास बात ये है कि, चोर नाइट कर्फ्यू के कारण खाली पड़े मार्गों का लाभ उठाते हुए चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं।

News

शहर में चोरों का आतंक, नाइट कर्फ्यू का फायदा उठाकर दो दुकानों पर किया हाथ साफ

ग्वालियर. मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले के डबरा में चोरों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। खास बात ये है कि, चोर नाइट कर्फ्यू के कारण खाली पड़े मार्गों का लाभ उठाते हुए चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। नाइट कर्फ्यू के बीच हो रही चोरी की वारदातों ने पुलिसिया निगरानी को भी सवालों के घेरे में ला खड़ा किया है। बता दें कि, ताजा मामला शहर के मुख्य चौराहे का है, जहां की दो दुकानों को बीती रात चोरों ने हाथ साफ किया है।


चोरों ने नगर केे मुख्य बाजार में स्थित दो दुकानों को अपना निशाना बनाते हुए नकदी, मोबाइल और लैपटॉप पार कर दिए हैं। चोरों के हौसले कितने बुलंद हैं। इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि, चोरों ने इस बार वारदात को अंजाम उस जगह दिया, जहां कोई सोच भी नहीं सकता। वैसे तो नाइट कर्फ्यू के चलते पुलिस की गश्ती पूरे शहर के साथ-साथ मुख्य बाजारों में और भी ज्यादा बढ़ जाती है। ऐसे में चोरों ने चोरी के लिए वह समय कैसे चुना, क्या पुलिस सही में नाइट कर्फ्यू में गश्त कर रही है। अगर कर रही है तो फिर यह चोरी कैसे हुई? ऐसे कई प्रश्न अब पुलिसिया व्यवस्था पर उठ रहे हैं।

 

यह भी पढ़ें- घर छोड़कर नहीं जाएंगे सुराणा गांव के लोग, मकान और दुकान पर ‘बिकाऊ है’ भी मिटाया, जानिए वजह


दो दुकानों में चोरी

News

नगर के मुख्य बाजार स्थित अग्रसेन चौराहे पर गणेश मेडिकल और संजय म्यूजिक की दुकान को बीती रात चोरों ने अपना निशाना बनाया। चोर मेडिकल में रखे लगभग 35 हजार नगद चुरा ले गए। इसके बाद बगल में ही स्थित संजय म्यूजिक की दुकान पर भी चोरों ने अपना हाथ साफ किया, जहां से मोबाइल, लैपटॉप, चार्जर, हेडफोन समेत अन्य सामान चुरा ले गए।

 

यह भी पढ़ें- इन पदों पर निकली सरकारी भर्तियां, आज से आवेदन प्रक्रिया शुरु, जाने नियम


अगर ठीक होते CCTV

खास बात ये है कि, चौराहे पर नगर पालिका द्वारा बीते दिनों 15 लाख रुपए खर्च कर सीसीटीवी कैमरे लगवाए गए थे, जो फिलहाल बंद पड़े हुए हैं। अगर समय पर उनका मैंटेनेंस हो जाता तो फिर चोर यहां वारदात को अंजाम नहीं देते और अगर चोरी कर भी लेते तो सीसीटीवी में दिखने के बाद अबतक पकड़ा जाते। बहरहाल पुलिस चोरों की तलाश में जुटी हुई है। आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है और कई दुकानों में लगे सीसीटीवी की फुटेज खंगालने की कोशिश की जा रही है।

 

बस और ट्रक में जोरदार भिड़ंत, पुलिया के नीचे गिरा ट्रक – देखें Video

https://www.dailymotion.com/embed/video/x875an2
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो