scriptऑटो में बैठी ब्यूटी पार्लर संचालक के साथ हुई यह घटना, पढ़ें पूरा मामला | This incident happened with the beauty parlor operator sitting in auto | Patrika News

ऑटो में बैठी ब्यूटी पार्लर संचालक के साथ हुई यह घटना, पढ़ें पूरा मामला

locationग्वालियरPublished: Nov 28, 2019 01:03:11 am

ब्यूटी पार्लर का सामान लेने के लिए गोला का मंदिर से बाड़े आ रही पार्लर संचालिका के पर्स से ऑटो के सफर में 20 हजार रुपए चोरी हो गए। कुंज विहार, गोला का मंदिर निवासी सोनम सिकरवार ने बताया कि उनका ब्यूटी पार्लर है।

crime gwalior

ऑटो में बैठी ब्यूटी पार्लर संचालक के साथ हुई यह घटना, पढ़ें पूरा मामला

ग्वालियर. ब्यूटी पार्लर का सामान लेने के लिए गोला का मंदिर से बाड़े आ रही पार्लर संचालिका के पर्स से ऑटो के सफर में 20 हजार रुपए चोरी हो गए। कुंज विहार, गोला का मंदिर निवासी सोनम सिकरवार ने बताया कि उनका ब्यूटी पार्लर है। उन्हें कुछ सामान की जरूरत थी इसलिए वह सामान खरीदने मंगलवार को बाड़े आना था। इसलिए पार्लर के पास से ही उन्होंने ऑटो पकड़ा था। उसमें एक मुसाफिर पहले से ही बैठा था। उसकी हरकतें किन्नर जैसी लग रही थी। कुछ दूर तक वह बैठा रहा लेकिन फिर उतर कर चला गया। ऑटो काफी दूर निकल गया तो उन्होंने पर्स चेक किया। उसकी चेन खुली थी अंदर रखे 20 हजार रुपए गायब थे। चोरी की सूचना उन्होंने गोला का मंदिर पुलिस को दी। अब पुलिस रास्ते में लगे सीसीटीवी के जरिए पहचान में जुटी है कि सोनम के साथ ऑटो में सवारी बनकर बैठने वाला कौन था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो