scriptThose who shot dead goons found empty handed | खाली हाथ मिले गुंडे की गोलियां मारकर हत्या करने वाले | Patrika News

खाली हाथ मिले गुंडे की गोलियां मारकर हत्या करने वाले

दो दिन पहले मंदिर के रास्ते पर किया था कत्ल
- हत्यारों का खुलासा तमंचों से मारी थी गोली

ग्वालियर

Published: December 29, 2021 02:52:33 pm

ग्वालियर। दो दिन पहले पिपरौली गांव में हिस्ट््रीशीटर भूरा उर्फ रवि चौधरी की हत्या करने वाले ५ बदमाश मिल गए हैं। लेकिन हत्यारोपी खाली हाथ पुलिस की गिरफ्त में आए हैं। बदमाशों ने खुलासा किया है भूरा को तमंचों ने गोलियां मारी थीं। इससे फिर जाहिर हो गया है। शहर में अवैध हथियारों की आवक पर पुलिस काबू नहीं कर पाई है।
भूरा उर्फ रवि चौधरी निवासी पोरसा की सोमवार दिनदहाड़े हत्या करने वाले लालू यादव, मोंटी भदौरिया, सोनू गौर, मोनू गौर सहित 5 लोगों को पुलिस ने राउंडअप किया है। हत्यारोपियों को मंगलवार, बुधवार रात उनके ठिकानों से राउंडअप किया। सभी आरोपियों ने पूछताछ की जा रही है। शुरूआती फेज की इंवेस्टीगेशन में हत्या की वजह 24 बीघा कॉलोनी बहोडापुर में प्लॉट की रंजिश ही हत्या की वजह सामने आई है। लेकिन पुलिस मान रही है हत्या के पीछे इसके अलावा और भी वजह हो सकती है। इसलिए हत्याकांड में पकड़े गए आरोपियों से सिलसिलेवार पूछताछ की जा रही है।
यह था मामला
हिस्ट््रीशीटर भूरा उर्फ रवि चौधरी सोमवार को शीतला माता मंदिर करने जाता है। जानकारी उससे दुश्मनी रखने वाले लालू यादव, सोनू और मोनू गौर को थी। सोमवार दोपहर को भूरा दोस्तों के साथ मंदिर के लिए निकला तो हत्यारोपियों ने उसकी रैकी की। भूरा की टीम शीतला मंदिर की सीधी सडक़ से नहीं निकली, बल्कि पिपरौली गांव का रास्ता चुना। दुश्मनोंं ने उन्हें वहां भी घेर लिया। भूरा को बाइक से खींचकर नीचे उतारा। उसे गोलियां मारीं। फिर पत्थर से उसका चेहरा कुचल दिया। हत्या करने के बाद आरोपी भाग गए।
तलाश में जुटी थी पुलिस
हत्या के वक्त भूरा के साथ दोस्त भी थे, इन लोगों ने हत्या करने वालों के नाम पते पुलिस को बता दिए। इसलिए वारदात के बाद ही पुलिस हत्यारोपियों की तलाश में जुट गई। करीब ३६ घंटे की मशक्कत के बाद आरोपियों को राउंडअप कर लिया। हत्यारों ने खुलासा किया भूरा पर तीन तमंचों से गोलियां मारी थीं। लेकिन हत्या में इस्तेमाल हथियार बरामद नहीं हुए हैं।
Murdered on the way to the temple two days ago
खाली हाथ मिले गुंडे की गोलियां मारकर हत्या करने वाले

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

भाजपा की दर्जनभर सीटें पुत्र मोह-पत्नी मोह में फंसीं, पार्टी के बड़े नेताओं को सूझ नहीं रह कोई रास्ताविराट कोहली ने छोड़ी टेस्ट टीम की कप्तानी, भावुक मन से बोली ये बातAssembly Election 2022: चुनाव आयोग ने रैली और रोड शो पर लगी रोक आगे बढ़ाई,अब 22 जनवरी तक करना होगा डिजिटल प्रचारभारतीय कार बाजार में इन फीचर के बिना नहीं बिकेगी कोई भी नई गाड़ी, सरकार ने लागू किए नए नियमUP Election 2022 : भाजपा उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी, गोरखपुर से योगी व सिराथू से मौर्या लड़ेंगे चुनावमौसम विभाग का इन 16 जिलों में घने कोहरे और 23 जिलों में शीतलहर का अलर्ट, जबरदस्त गलन से ठिठुरा यूपीBank Holidays in January: जनवरी में आने वाले 15 दिनों में 7 दिन बंद रहेंगे बैंक, देखिए पूरी लिस्टUP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्य
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.