मां ही बनी तीन बच्चों की मौत की कातिल, हर आंख में थे आंसू, लोग बोले हे भगवान

चारों गंभीर हालत में ग्वालियर किए गए थे रैफर, महिला का सास से हुआ था विवाद

By: monu sahu

Published: 03 Dec 2019, 04:04 PM IST

ग्वालियर। मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में शाम को एक ऐसी दर्दनाक घटना हुई। जिसे सुनने के बाद हर कोई हैरान है। एक मां ने अपने ही तीनों बच्चों को जलाकर मार डाला। दरअसल हम बात कर रहे हैं। शिवपुरी जिले के पिछोर थाना क्षेत्र के हिम्मतपुर चौकी अंतर्गत ग्राम पारेश्वर में रहने वाली एक महिला की। जिसने सोमवार की देर शाम अपने तीन मासूम बच्चों सहित खुद पर केरोसिन छिड़ककर आग लगा ली। गंभीर रूप से झुलसे बच्चों व महिला को उपचार के लिए सीधे ग्वालियर रैफर कर दिया गया। जहां तीनों ही बच्चों की मौत हो गई।

चंबल में पांच डिग्री नीचे आया पारा, अब और बढ़ेगी सर्दी

बताते हैं कि महिला का अपनी सास से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था तथा उसका पति मजदूरी के लिए बाहर गया हुआ है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार ग्राम पारेश्वर में रहने वाली वर्षा (27) पत्नी दिनेश जाटव ने सोमवार शाम साढ़े छह बजे अपने एक वर्षीय बेटे राजा, प्राणसिंह (3) व 5 साल की बेटी प्रियंका पर केरोसिन छिड़क कर आग लगाने के बाद खुद पर भी केरोसिन डालकर आग लगा ली। चूंकि महिला का पति बीते डेढ़ माह से बाहर मजदूरी करने गया है तथा उस समय घर पर सास थी। आग की लपटों में घिरे बच्चों व महिला की आस-पड़ोस के लोगों ने किसी तरह आग बुझाई।

three children killed her mother in madhya pradesh

सूचना मिलते ही पुुलिस ने मौके पर पहुंचकर सबसे पहले झुलसी महिला व उसके तीनों बच्चों को ग्वालियर रैफर कर दिया। महिला जहां 30 से 40 फीसदी झुलसी है, जबकि उसके बच्चे 80 से 90 फीसदी तक झुलस गए हैं, जिसमें सबसे छोटे बेटे की हालत ज्यादा गंभीर है। चौकी प्रभारी संजीव पवार ने बताया कि पड़ोस के लोगों का कहना है कि सोमवार सुबह ही महिला अपने मायके से लौटकर आई थी। किसी बात को लेकर उसका अपनी सास से विवाद हो गया और उसके बाद उसने अपने बच्चों सहित खुद पर केरोसिन डालकर आग लगा ली।

three children killed her mother in madhya pradesh

पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए रवाना करने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी। पुलिस के लिए यह परेशानी भी है कि महिला का पति मजदूरी करने बाहर कहां गया है? यह भी पता नहीं है। इसलिए उसको भी सूचना देने के लिए किसी नजदीकी का मोबाइल नंबर के बारे में पुलिस जानकारी ले रही है। थाना प्रभारी पिछोर अजय भार्गव ने बताया कि प्रारंभिक तौर पर यह बताया जा रहा है कि महिला का अपनी सास से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। फिलहाल तो हमने महिला सहित उसके बच्चों को उपचार के लिए ग्वालियर भेज दिया है। मामले की पतारसी करवा रहे हैं।

monu sahu
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned