अस्पताल जा रही युवती के मुंह मे मारी गोली, कमजोर दिल वाले न देखें ये वीडियो

Gaurav Sen | Publish: Apr, 18 2018 12:04:58 PM (IST) Gwalior, Madhya Pradesh, India

अस्पताल जा रही युवती के मुंह मे मारी गोली, कमजोर दिल वाले न देखें ये वीडियो

मुरैना। स्कूटर पर सवार होकर जा रही महिला को बाइक सवार तीन लोगों ने गोली मार दी। सरेराह तीन लोगों ने इस घटना को अंजाम दिया है। गोली मारने के बाद बदमाश महिला का बैग लेकर फरार हो गए हैं। गंभीर रुप से घायल महिला को ग्वालियर रैफर कर दिया गया है।

मुरैना जिला अस्पताल में अपना इलाज कराने जा रही अंजली पत्नी दिलीप शर्मा अपने परिजन छोटू के साथ स्कूटर पर बैठकर मुरैना जिला अस्पताल में अपना चेकअप कराने जा रही थी।

यह भी पढ़ें: शादी समारोह में छह साल की मासूम से दुष्कर्म,12 घंटे बाद भी बेहोश

बड़ा गांव के पास दिमनी थाना इलाके के अम्बाह रोड पर तीन बदमाश पीछे से बाइक से आए और कट्टे से गोली मारी जो अंजली के मुंह मे लगी। गोली अंजली के ठुड्डी को चीरती हुई बाहर निकल गई। गोली लगते ही अंजली स्कूटर से नीचे गिर गई। तीनों बदमाश महिला का पर्स लेकर भाग गए। उसमे दो हजार रुपए और एटीएम कार्ड था। गोली लगने की घटना के लोगों की भीड़ वहां लग गई और किसी ने पुलिस को घटना से बारे में बताया। लेकिन पुलिस बदमाशों को पकडऩे मेें नाकामयाब रही।

यह भी पढ़ें: दो घरों में गहने व नकदी लूट दंपती से की मारपीट,पब्लिक ने पकड़ा

गंभीर रूप से घायल महिला को जिला अस्पताल ले जाया गया, यहां से उसे ग्वालियर रैफर कर दिया गया है। जहां महिला का इलाज किया जा रहा है। पुलिस इस मामले को लूट से नजरिए के अलावा अलग एंगल से भी जांच रही है। पुलिस का कहना है कि महिला को अस्पताल पहुंचा दिया गया है एंव आरोपियों की तलाश की जा रही है।

पुलिस को देखकर भागा हत्या के प्रयास का आरोपी, पकड़ा
मुरैना। कैलारस थाने में दर्ज हत्या के प्रयास के मामले में फरार आरोपी रामस्वरूप पुत्र रमेश चंद्र त्यागी निवासी शेरपुर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। कैलारस पुलिस सर्चिंग पर निकली थी, इसी दौरान आरोपी बदरपुरा के हार में मधुमक्खी पालन केन्द्र से बैठा था, पुलिस को देखकर भागने लगा, पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ा। आरोपी ने 26 दिसंबर को हमला कर राजेन्द्र व उसके पिता पवन त्यागी को घायल कर दिया था। इस मामले में दो पूर्व में गिरफ्तार किए जा चुके हैं।

खेत में भूसा भर रहे युवक की करंट से मौ
मुरैना। नूराबाद थाना क्षेत्र के चक्रपान सिंह का पुरा मौजा धनेला में रविवार-सोमवार की दरम्यानी रात को खेत से भूसा भर रहे युवक को बिजली की लाइन से करंट लग गया। उसको उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया, वहां उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। जानकारी के अनुसार हरेन्द्र (२२) पुत्र सुल्तान ङ्क्षसह गुर्जर के खेत में कटर मशीन से गेहूं कटवाए थे। वहां भूसा रखा था, उसको परिजनों के साथ हरेन्द्र भी ढोकर घर ले जा रहा था। वह भूसा भर रहा था, तभी ऊपर से निकली बिजली की लाइन से उसे करंट मार गया। उसको इलाज के लिए अस्पताल ले गए, लेकिन वहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को विवेचना में लिया है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned