script

पिता-दादी की मौत के बाद कुमकुम ने भी दम तोड़ा, हर आंख में थे आंसू

locationग्वालियरPublished: Jun 26, 2020 08:07:14 pm

Submitted by:

monu sahu

सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हुई थी पोती

three people dead in road accident madhya pradesh

पिता और दादी के बाद कुमकुम ने भी दम तोड़ा, हर आंख में थे आंसू

ग्वालियर। ट्रैक्टर-ट्रॉली की टक्कर से बाइक पर सवार होकर जा रहे मां-बेटा और पोता-पोती में से मां-बेटे की मौत तो गुरुवार को ही हो गई थी। शुक्रवार को पोती कुमकुम ने भी दम तोड़ दिया। पिता पुत्री का पोस्टमार्टम इंदरगढ़ में हुआ जबकि दादी का पोस्टमार्टम दतिया में कराया गया है। आलमपुर खुर्द गांव में उस वक्त गमगीन माहौल बन गया,जब एक साथ तीनों की चिता जलाई गई। गौरतलब है कि गुरुवार की शाम बाइक पर सवार होकर जा रहे धर्मेंद्र की बाइक में पीछे से आ रहे ट्रैक्टर ट्रॉली ने जोरदार टक्कर मार दी थी।
जिससे बाइक अनियंत्रित होकर गिर गई और मौके पर ही धर्मेंद्र और उसकी मां की मौत हो गई थी,जबकि धर्मेंद्र का बेटाऔर उसकी बेटी कुमकुम (10) गंभीर रूप से घायल हो गए थे। दोनों को पहले जिला चिकित्सालय में लेकिन हालत गंभीर होने पर ग्वालियर रैफर किया गया था। बाद में इलाज के दौरान उसने भी दम तोड़ दिया। मौत के बाद उसके शव को इंदरगढ़ लाया गया। जहां पिता धमेंद्र के साथ उसका पोस्टमार्टम हुआ।जबकि धर्मेन्द्र की मां उमा देवी का पोस्टमार्टम दतिया में हुआ।
हर आंख थी नम
आलमपुर खुर्द निवासी किसान धर्मेंद्र, उसकी मां उमा देवी,पुत्री कुमकुम की सड़क हादसे में मौत के बाद जब तीनों शव एक साथ गांव पहुंचे और एक ही चिता में तीनों को अग्नि दी गई तो हर आंख नम हो गई। धर्मेंद्र की चिता को उसके भाई अजय ने तो उमा देवी के शव को उसके पति सीताराम ने मुखाग्नि दी। बीच में कुमकुम का शव अंतिम संस्कार के लिए रखा गया था।

ट्रेंडिंग वीडियो