scriptपुलिस हिरासत में युवक की मौत के बाद टीआई समेत चार पुलिसकर्मी निलंबित | ti and asi suspended in police custody death case | Patrika News

पुलिस हिरासत में युवक की मौत के बाद टीआई समेत चार पुलिसकर्मी निलंबित

locationग्वालियरPublished: Aug 17, 2021 05:03:43 pm

Submitted by:

Manish Gite

रात को थाने लाई थी पुलिस, दो घंटे बाद ही मौत, बुजुर्ग पिता को आधी रात थाने बुलाकर मौत की जानकारी दी गई…।

death.jpg

ग्वालियर। इंदरगंज थाना में सोमवार रात को सट्टे के मामले में पूछताछ के लिए लाए गए युवक की दो घंटे बाद मौत हो गई थी। इस मामले में थाना टीआई राजेंद्र सिंह परिहार, एएसआई बृजलाल यादव, आरक्षक श्याम जाट, आरक्षक मनीष शर्मा, आरक्षक नीरज यादव को निलंबित कर दिया गया। इस मामले की न्यायिक जांच के लिए पुलिस अधीक्षक अमित सांघी ने पत्र लिखा है।

 

गेंडेवाली सड़क निवासी सोनू बंसल को पुलिस सट्टे के मामले में पकड़कर लाई थी। थाने लाने के थोड़ी देर बाद उसकी तबीयत बिगड़ गई। पुलिस का कहना था कि उसे अचानक पेट दर्द हुआ और फिर उल्टी होने के बाद उसकी हालत बिगड़ी तो अस्पताल ले गए, वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

 

परिवार को आधी रात को मिली मौत की सूचना

सोनू और उसके साथी को सोमवार की शाम इंदरगंज थाने के एएसआइ ब्रजलाल यादव, सिपाही श्याम जाट, मुकेश शर्मा और नीरज यादव सोमवार की शाम 7 बजे थाने लेकर आए। यहां दो घंटे में ही रात लगभग 9 बजे उसकी हालत बिगडऩे लगी। पुलिस रात को मृतक के पिता को थाने लेकर आई। उन्हें मौत की सूचना देकर फिर घर भिजवा दिया। परिजन ने पुलिस मारपीट से मौत की आशंका जताई है। वहीं सोनू के साथी से भी रात तक किसी को नहीं मिलने दिया गया।


एसपी ने देखे थाने के सीसीटीवी फुटेज

मामले का पता चलते ही पुलिस के कई थाना प्रभारी व सीएसपी आत्माराम शर्मा, नागेंद्र सिंह सिकरवार व अन्य अधिकारी मौके पर पहुंच गए और मामले की छानबीन शुरू कर दी। देर रात पुलिस अधीक्षक अमित सांघी भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस अधिकारियों ने देर रात सीसीटीवी फुटेज भी देखें। थाने में लगे सीसीटीवी फुटेज में मारपीट रिकॉर्ड हुई है या नहीं इसको लेकर पुलिस अफसर बोलने में कतराते रहे।

 

https://www.dailymotion.com/embed/video/x836op7
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो